मनोरंजन

इंतजार करना मुश्किल: प्रीति झंगियानी और परवीन डबास द्वारा ‘प्रो पांजा लीग’ टूर्नामेंट के लिए बस तीन दिन बाकी हैं, अधिक जानकारी के लिए पढे़ं

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

प्रीति झंगियानी और परवीन डबास दो ऐसे व्यक्ति हैं जो हमेशा अपने आप में दूरदर्शी रहे हैं। वे भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे प्रशंसित जोड़ों में से एक हैं और कई वर्षों से खुशी-खुशी शादीशुदा हैं। बता दें, दोनों की मुलाकात साल 2006 में ‘विथ लव तुम्हारा’ के सेट पर हुई थी और इसके तुरंत बाद, 23 मार्च, 2008 को उन्होंने शादी कर ली। एक जोड़े के रूप में वे दोनों बेहद प्यारे हैं।

देवियों और सज्जनों, केवल एक जोड़े के रूप में ही नहीं, बल्कि उद्यमी के रूप में भी वे बेहद सफल हैं। यह जोड़ी सामूहिक रूप से स्वेन एंटरटेनमेंट के मालिक हैं, जो एक लोकप्रिय एंटरटेनमेंट मीडिया कम्युनिकेशंस प्लेटफॉर्म है, जो प्रो पांजा लीग, एमएमए इंडिया, स्पोर्ट्स इंडिया शो, क्रिकेट इंडिया शो और कई अन्य दिलचस्प उपक्रमों के पीछे है।

आपको बता दे की, ‘प्रो पांजा लीग’ एक पेशेवर आर्म रेसलिंग टूर्नामेंट है और इसकी स्थापना 2020 में स्वेन एंटरटेनमेंट द्वारा की गई थी। सीजन 1, 28 जुलाई, 2023 से शाम 7 बजे से रात 9 बजे तक सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव होने के लिए तैयार है। यह देखते हुए कि पांजा वास्तव में हमारे देश में एक लोकप्रिय खेल है, यह निश्चित रूप से ‘अपनी तरह का इकलौता’ टूर्नामेंट होने की संभावना रखता है, जो इस देश में अब तक का सबसे बड़ा आर्म रेसलिंग इवेंट बनने के लिए तैयार है। टूर्नामेंट के बारे में सोशल मीडिया पर चर्चा पहले से ही चरम पर है और केवल तीन दिन शेष रहने पर, प्रशंसकों के लिए शांत रहना और अपने उत्साह को नियंत्रित करना वास्तव में बहुत मुश्किल है।

ऐसी अद्भुत पहल करने और पांजा जैसे खेल, जो लोकप्रिय तो है लेकिन भारत जैसे देश में ज्यादा प्रचारित नहीं है, उसका समर्थन करने के लिए प्रीति और परवीन दोनों को बधाई। इसे पेशेवर रूप से अपनाना और दूसरों को प्रोत्साहित करना वास्तव में गर्व की बात है। इस अद्भुत कार्य के लिए बधाई। अधिक जानकारी के लिए बने रहें और 28 जुलाई, 2023 से केवल सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर ‘प्रो पांजा लीग’ को फॉलो करते रहें।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *