हरियाणा

पार्षद के बेटे की दबंगई, पहले महिला के लिए कहीं अश्लील बातें, विरोध करने पर फोड़ दिया पति व देवर का सिर

Share now

सोहना, संजय राघव
गांव रायपुर में पार्षद व उसके बेटे की दबंगई देखने को मिली जहां पर पार्षद के पुत्र ने पहले एक महिला के लिए अपशब्द कहे जब उसके देवर व पति ने ने इसका विरोध किया तो पार्षद व उसके बेटे ने दोनों को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.. इस मामले के बाद घायलों ने आरोप लगाया कि पार्षद अब भी उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है दोनों ही घायल युवक सोहना के नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन है । हालांकि पार्षद ने इन सभी आरोपों को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया है. हालांकि प्रदेश सरकार महिलाओं का सम्मान देने के लिए सरपंच व पार्षदों को समय समय पर अपना अपना संदेश देती है लेकिन वहीं इसके विपरीत गांव रायपुर में वार्ड पार्षदअसग़र पर आरोप लगाए गए कि उसके बेटे ने अपने दबंगई दिखाते हुए पहले एक महिला के लिए अश्लील बातें कहीं जब उसके देवर व पति ने विरोध किया तो पार्षद व उसके बेट ने दोनों युवकों को लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीट कर घायल कर दिया। दोनों ही युवकों के सिर बुरी तरह फट गए जिन्हें घायल अवस्था में सोहना के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घायल अकील ने बताया कि कि वह अपनी गली में खड़े हुए थे उस दौरान पार्षद असगर का बेटा गली में आया व उनकी महिलाओं के लिए एक अपसब्द कहने लगा जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उसने दबंगई दिखाते हुए हम पर हमला बोल दिया। इस बीच पार्षद असगर दर्जनभर युवकों को को अपने साथ लेकर आया वह उन पर लाठी-डंडों लाठी-डंडों से हमला बोल दिया जिससे दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें सोहना के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वहीं, पार्षद असगर ने बताया कि उन पर आरोप सभी बेबुनियाद हैं ।आरोप लगाने वाले अपराधिक प्रवृत्ति के आदमी हैं वह उनके कई मामले सोहना थाने में दर्ज हैं। इसी की जमानत को लेकर झगड़ा शुरू हुआ था उन्होंने ही उस पर हमला करके उसके सिर में चोट मारी
सोहना थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि दोनों की तरफ से पुलिस को एमएलसी मिल चुकी है व दोनों के ही बयान लेकर पुलिस इस मामले की आगामी कार्रवाई करें.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *