पंजाब

जानबूझ कर शेयर होल्डर्स का पैसा डुबा रही है एंजल ब्रोकिंग कंपनी, प्रॉफिट में आने वालों का करा रही लॉस, नरेश नाथ का डूबा, आप भी रहें सावधान

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर
अगर आप शेयर ट्रेडिंग के लिए एंजल ब्रोकिंग कंपनी का सहारा ले रहे हैं तो सावधान हो जाइये, आपके करोड़ों रुपए डूब सकते हैं. जी हां, यह कंपनी जान-बूझ कर लोगों का पैसा डुबोने में लगी हुई है. इतना ही नहीं अगर पैसा डूबने पर आप कंपनी के अधिकारियों को फोन करेंगे तो न तो वो आपका फोन उठाएंगे और न ही आपके मैसेजेस का कोई जवाब देंगे. ऐसे ही एक पीड़ित हैं जालंधर के रसीला नगर के रहने वाले नरेश नाथ जिन्होंने शेयर ट्रेडिंग के लिए एंजल ब्रोकिंग कंपनी को ब्रोकर के तौर पर चुना था. शुरू में सब ठीक था लेकिन लॉकडाउन में छूट मिलते ही कंपनी के अधिकारियों ने अपना असल रंग दिखाना शुरू कर दिया.

पीड़ित नरेश नाथ
नरेश नाथ

नरेश नाथ ने बताया कि वह प्रॉफिट में थे और आज सुबह से ही अपने कुछ शेयर सेल करना चाह रहे थे जिससे और ज्यादा मुनाफा कमा सकें लेकिन सेल नहीं हो सके. इतना ही नहीं वह शेयर खरीद भी नहीं पा रहे हैं. बैंक ऑप्शन की कॉल में प्रॉब्लम आ रही है. इस प्रॉब्लम के बारे में एक्सपर्ट ने बताया कि यह कंपनी लेवल की प्रॉब्लम है. इस पर जब नरेश नाथ ने कंपनी के अधिकारियों को फोन किया तो फोन नहीं उठाया गया. इस पर उन्होंने कंपनी के दिल्ली हेड गौतम को फोन किया तो उन्होंने भी फोन नहीं उठाया. ऐसे में देखते ही देखते नरेश नाथ के जो शेयर प्रॉफिट में थे वे लॉस में चले गए और उन्हें लाखों रुपए का नुकसान हो गया.
उन्होंने कंपनी हेड को मैसेज भी किए लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला. अब सवाल यह उठता है कि नरेश नाथ के इस नुकसान की भरपाई कौन करेगा?

नरेश नाथ द्वारा कंपनी के हेड को किए गए मैसेज
ऐसे फ्रॉड कंपनी को सरकार तत्काल प्रतिबंधित करे वरना कोरोना संकट की इस घड़ी में शेयर बाजार में पैसा लगाने वाले निवेशकों को आर्थिक संकट से जूझना पड़ेगा. नरेश नाथ ने उनके नुकसान की भरपाई और कंपनी पर कार्रवाई करते हुए ब्लैक लिस्ट करने की मांग की है. इस संबंध में जब कंपनी हेड गौतम से बात करने का प्रयास किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो सका. अगर वो चाहें तो मोबाइल नंबर 7528022520 पर फोन कर अपना पक्ष दे सकते हैं हैं. हम उसे भी प्रमुखता से प्रकाशित करेंगे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *