हरियाणा

जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में चले लाठी-डंडे

Share now

संजय राघव, सोहना
गांव खरोदा में जमीन के विवाद के चलते दो गुटों में जमकर लाठी-डंडे चले। इस विवाद में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ।जिन्हें सोहना के नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां से एक को गुड़गांव में रेफर कर दिया गया। झगड़ा खेत को जोतने को लेकर शुरू हुआ वहीं पीड़ितों ने आरोप लगाया कि पुलिस को मामले का संज्ञान होने के बाद भी पुलिस मौके से चली गई ।जिस कारण ही झगड़ा बढ़ा। इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है.


पीड़ितों हेतराम ने बताया कि उनकी जमीन गांव के समीप है जहां पर आज सुबह जब वह खेतों को जोतने के लिए गए उस समय उन्होंने पुलिस को भी सूचित किया था ताकि वहां पर कोई झगड़ा ना हो सके ।लेकिन जब उन्होंने अपने खेत को जोतना शुरू किया किया इस दौरान गांव हरचंदपुर के कुछ लोग मौके पर आ गए उन्होंने उन लोगों पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। पीड़ितों ने बताया की पुलिस कर्मचारी मौके पर आए लेकिन वहां से वापस चले गए उनकी सुरक्षा नहीं की गई ।पीड़ितों का पुलिस पर गंभीर आरोप है कि अगर पुलिस मौजूद होती तो यह झगड़ा नहीं बढ़ता। हालांकि इस मामले में पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी.


पीड़ितों अजित ने बताया कि जब भी वो जमीन को जोतने के लिए आते हैं उसी समय ये लोग उनके साथ झगड़ा करते हैं ।इसी झगड़े को देखते हुए उन्होंने पहले ही पुलिस को सूचित किया था। लेकिन पुलिस नहीं आई व उनके पांच लोग गंभीररूप से घायल हो गए। जिन पर करीब 25 लोगों ने हमला बोल दिया उनका ट्रैक्टर भी अपने कब्जे में कर लिया
इस मामले में थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार ने बताया कि अभी पुलिस को घायलों की एमएलसी मिली है जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *