खेल दुनिया देश

अगले महीने दिखेगा माही का नया अवतार, लॉकडाउन में ट्रैक्टर चलाते नज़र आये थे माही…

Share now

जब से महेंद्र सिंह धोनी  टीम इंडिया से बाहर हुए हैं उनकी वापसी को लेकर प्रशंसक बेकरार हैं। इस साल चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से आईपीएल में उनकी वापसी भी तय थी, मगर कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लगा और टी 20 के घरेलू टूर्नामेंट को बंद करना पड़ा। लेकिन लॉकडाउन के दौरान माही के अलग-अलग अवतार नजर आए। कभी बेटी जीवा के साथ बाइक चलाते तो कभी वो खेती के लिए ट्रैक्टर चलाते दिखे थे।

माही इस वक्त रांची में हैं और रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही उनका एक नया अवतार सामने आ सकता है। कहा जा रहा है कि माही 6 से 8 साल के युवा क्रिकेटरों को क्रिकेट के दांव-पेंच सिखाते नजर आएंगे। हालांकि माही की कोचिंग ऑनलाइन होगी।

माही के करीबी सूत्रों के हवाले से छपी एक लोकल रिपोर्ट के मुताबिक ऑनलाइन कोचिंग आर्का स्पोर्ट्स के सहयोग से शुरू हो रही है और इसका उद्घाटन 2 जुलाई को होगा। माही खुद इसकी शुरुआत करेंगे। ऑनलाइन कोचिंग के लिए 200 ट्रेनर्स की टीम को अपाइंट किया जा चुका है। माही की इस योजना का डायरेक्टर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर डेरिल कलीनन को बनाया गया है।

इसके साथ ही धोनी लॉकडाउन से ही रांची (झारखंड) के अपने फॉर्महाउस में हैं। उनकी पत्नी साक्षी और आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के जरिए माही के फैंस को उनका अपडेट मिलता रहता है। माही लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं। इस बीच आईपीएल के इसी साल अक्तूबर-नवंबर में होने की चर्चा है।

अगर ऐसा हुआ तो माही एक बार फिर क्रिकेट के मैदान में चौके-छक्के लगाते नजर आ सकते हैं। टीम इंडिया में भी माही की वापसी की चर्चाएं हैं।

 

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *