दुनिया देश मुंबई

अब आमिर खान के घर में कोरोना का हमला, देखे किसका होगा कोरोना टेस्ट…

दिन ब दिन कोरोना वायरस  का कहर बढ़ता ही जा रहा है. अब हर दिन मरीजों की संख्या हजारों में बढ़ रही है. वहीं बॉलीवुड के सितारे भी पूरी तरह से लॉकडाउन में घर में रहते हुए भी इस महामारी से खुद को बचा नहीं पा रहे हैं. अब खबर आई है कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के घर पर भी कोरोना ने हमला बोल दिया है. यह जानकारी खुद आमिर खान ने ट्विटर पर दी है.

कुछ देर पहले आमिर खान ने एक लेटर ट्विटर पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने इस घटना की विस्तार से जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि उनके कुछ स्टाफ मेंबर को कोरोना पॉजिटिव हुआ है. जिसके बाद वह पूरी तरह से क्वारेंटाइन हो चुके हैं. साथ ही वह अपना और अपनी मां का जल्द ही कोरोना टेस्ट भी कराने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि इन दिनों आमिर खान अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढ़ा’ बना रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी. बीते दिनों खबर आई थी कि इस फिल्म में भी वह कोरोना महामारी के हालात दिखाने वाले हैं.

देशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. बीते 24 घंटे में कोरोना के 18,522 नए मामले सामने आए हैं और 418 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 5,66,840 है, जिसमें 2,15,125 एक्टिव केस हैं और 3,34,822 लोग ठीक हो चुके हैं. कोरोना की वजह से अब तक 16,893 लोगों की मौत हुई है. ये जानकारी स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी है

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *