दुनिया देश मुंबई

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ये इमोशनल नोट लिखकर दी भाई को अंतिम विदाई…

Share now

बॉलीवुड का एक चमकता सितारा सुशांत सिंह राजपूत खुद की जिंदगी से रूठ गया. दुनिया को अलविदा कहने के बाद वह अपने साथ ढे़रों सवालों को छोड़ गए. अपने परिवार का इकलौता बेटा, चार बहनों का अकेला भाई लाखों लोगों की आंखों को गमगीन करके चला गया. हाल ही में परिवार ने उनकी अंतिम क्रिया की सभी रस्मों को पूरा किया. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने फेसबुक अकाउंट पर घर पर हुई प्रार्थना सभी की फोटो शेयर की है और अपने छोटे भाई को अंतिम विदाई देते हुए ये इमोशनल मैसेज लिखा है.

सुशांत सिंह राजपूत  के निधन के बाद से परिवार बेहद गमगीन है. सोशल मीडिया पर भाई के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक आखिरी मैसेज लिख उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की है. सुशांत को लेकर उनकी बहन कीर्ति का यह मैसेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. श्वेता ने फेसबुक पर लिखा है- ‘मेरे छोटे भाई को प्यार और सकारात्मकता भरी अंतिम विदाई. उम्मीद है कि जहां भी हो हमेशा खुश रहोगे… हम तुम्हें हमेशा प्यार करते रहेंगे, अनंत काल तक.’

इस नोट से पहले श्वेता अपने भाई के लिए एक बार और इमोशनल नोट लिख चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अपने अकाउंट से उस पोस्ट को डिलीट कर दिया था. श्वेता सिंह कीर्ति के पोस्ट पर दोस्तों के साथ आम लोग भी अपनी प्रतिक्रिया और सुशांत की आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर पर हो गया था. 34 साल की उम्र मेंउन्होंने अंतिम सांस ली. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी मौत हैंगिंग के कारण दम घुटने की वजह से हुई है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने अब तक इस मामले में 27 लोगों सेे पूछताछ कर ली है. हालांकि सुशांत के फैंस के साथ कुछ बॉलीवुड स्टार्स इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *