दुनिया देश

घर के गार्डन में दिखी बड़ी वाली जंगली छिपकली और शुतुरमुर्ग, ट्विटर पर लोगों ने ऐसा कहा…

Share now

घर के गार्डन के बाहर एक बड़ी वाली जंगली छिपकली (Monitor Lizard) का फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रहा है. लेकिन वायरल फोटो में सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस फोटो में शुतुरमुर्ग (Ostrich) भी दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि इस फोटो को वह आईपीएस अधिकारी एचजीएस धालीवाल ने अपने ट्विटर से शेयर किया है, साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,  दिल्ली में किसी के घर पर स्पॉट किया गया है.

शेयर किये इस फोटो पर अब तक 5 हजार से अधिक लाइक्स और 1 हजार से अधिक रिट्वीट और कमेंट आ चुके हैं. ट्विटर पर इस फोटो को देखकर इसलिए भी ज्यादा हैरान हो गए क्योंकि दिल्ली में रहने वाला व्यक्ति अपने घर में जंगली छिपकली कैसे पाल सकता है. साथ ही हैरान होकर लोग इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं आईपीएस ऑफिसर एचजीएस धालीवाल ने यह भी बताया कि यह फोटो छतरपुर में स्थित घर की है.

इस फोटो को देखकर ट्विटर पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं लोग इस फोटो पर अपने अनुभव भी शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, लॉकडाउन के दौरान जंगली छिपकली काफी देखने को मिली है. सिर्फ इतना ही नहीं जंगली जानवर भी सड़कों पर  घुमते हुए नजर आ रहे हैं.

एक यूजर ने घर के गार्डन में शुतुर्गमुर्ग और जंगली छिपकली को देखकर कहा, यह घर ‘जुरासिक निवास’ है. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया.  मैं अगर इसे सामने से देख लूंगा तो चक्कर खाकर गिर जाउंगा.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *