दुनिया देश विडियो

जब चाय वाले ने गजब अंदाज में बनाई कोल्ड कॉफी तो IAS ने ये कहा…

Share now

केरल (Kerala) में चाय (Tea Seller) वाले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हैरान रह जाएंगे. चाय वाले ने गजब अंदाज में कोल्ड कॉफी (Cold Coffee) बनाई. IAS अवनीश शरण (Awanish Sharan) ने वीडियो को शेयर किया.

केरल (Kerala) में चाय (Tea Seller) वाले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हैरान रह जाएंगे. चाय वाले ने गजब अंदाज में कोल्ड कॉफी (Cold Coffee) बनाई, जिसको देखकर आप भी सोचेंगे कि शख्स ने कैसे यह कॉफी बनाई. आईएएस ऑफिसर अवनीश शरण (Awanish Sharan) ने इस वीडियो को शेयर किया है. यह वीडियो केरल का बताया जा रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स चक्कर के पानी में कॉफी मिलाता है. फिर दूध की थैली को काटता है और दूर से धार मारकर गिलास में दूध डालता है. जिस तरह चाय वाले ने कोल्ड कॉफी बनाई, उसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. अवनीश शरण ने वीडियो शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन लिखा.

अवनीश शरण (Awanish Sharan) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘केरल के चाय स्टॉल वाले ने गजब का करतब दिखाया. क्या तरीका है कोल्ड कॉफी बनाने का. मैंने कभी इस तरह की कोल्ड कॉफी बनते नहीं देखा है.’

अब तक इसे 800 से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *