दिल्ली दुनिया देश

बदमाशों के बुलंद हौंसलों पर भारी पड़ी मां की ममता, देखे वीडियो…

Share now

देश में राजधानी दिल्ली (Delhi) से आज हम एक मां की ममता और बहादुरी की चर्चित तस्वीरें दिखाएंगे. तस्वीरें दिल्ली के शकरपुर इलाके की हैं जहां दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने एक बच्ची को किडनैप (Kidnap) करने की कोशिश की, लेकिन एक मां की बहादुरी और ममता ने उनके बुलंद हौंसलों पर पानी फेर दिया.

दरअसल, दो बाइक सवार बदमाशों ने शकरपुर इलाके से एक बच्ची को किडनैप करने की कोशिश की थी. पड़ोसियों के अनुसार दोनों बाइक सवार बदमाश करीब आधा घंटे से बच्ची के घर के सामने खड़े थे और मौके का इंतजार कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने अपने चेहरे को हेलमेट से ढक रखा था. इलाके में लोगों की आवाजाही जैसे ही कम हुई बदमाशों ने अपने प्लान को अंजाम देना शुरू कर दिया.

सबसे पहले दोनों ने बच्ची के घर की घंटी बजाई और पीने के लिए पानी मांगा. जैसे ही बच्ची की मां पानी लेकर लौटी तो एक बदमाश ने बच्ची को गेट के अंदर से खींचकर बाइक पर बैठा लिया. जिस बच्ची की मां ने देख लिया और वो बच्ची को बचाने के लिए बदमाशों से भिड़ गई. मां ने बच्ची को खींचते हुए बदमाशों से बचा लिया. ये पूरी वारदात इलाके में लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. एक मां के प्यार और बहादुरी की ये तस्वीरें आज पूरी दिल्ली में चर्चाओं का विषय बन गईं हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *