मनोरंजन

सुशांत राजपूत ने खुदकुशी नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई थी, राजनेता के साथ मिलकर महिला ने उतारा था मौत के घाट, नरेश नाथ ने किया खुलासा

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर 

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई थी. एक महिला और राजनेता ने मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची थी. यह बातें ज्योतिष गणना के आधार पर विश्व प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ ने कही हैं. उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के लिए आत्महत्या को कारण बताया जा रहा है मगर मृत्यु के दिन की गणना के अनुसार शुक्र छठे भाव में नीच का होकर बैठा है और साथ में सूरज बैठा है. इसका मतलब एक अति चतुर औरत ने एक प्रभावशाली नेता के साथ मिलकर हत्या की है. इसीलिए अभी तक महाराष्ट्र सरकार और पुलिस इस जांच को आगे बढ़ने नहीं दे रहे हैं
केंद्र सरकार से अनुरोध है कि सीबीआई की जांच शुरू करवाएं पैसों के लेनदेन के अतिरिक्त रिया चक्रवर्ती के फोन से किसी प्रभावशाली पॉलिटिकल नेता के लिंक मिलेंगे और उनका मिलन ही इस हत्या/आत्महत्या का कारण होगा कॉल डिटेल्स से छेड़छाड़ की उम्मीद पूरी की जा सकती है राहु और बुध का सातवें स्थान में होना एक योजना युक्त दम घोट कर हत्या का कारण बताता है मृत्यु से 30 दिन से पहले की रिया चक्रवर्ती के मोबाइल की लोकेशन और एक प्रभावशाली नेता के मिलन का समंजस सामने आ जाएगा.
ज्योतिष एक हद तक मार्गदर्शन कर सकता है
बाकी काम सीबीआई का है.
यह मौत एक प्रभावशाली नेता या बिजनेसमैन की गंदगी की निशानी है जिसे राजनीति रूप से दबाया जा रहा है ऐसा सितारों की घटना बयान कर रही है.
सुशांत सिंह राजपूत के किसी महिला के साथ संपर्क के आधार और उसके राजनीतिक लिंक प्रदेश सरकार के लिए सिर दर्द का काम करेंगे क्योंकि लग्न में बैठा हुआ केतु और 7 वे घर में बैठे हुए राहु और बुध किसी रस्सी द्वारा गला घोटने या pillow के द्वारा दम घुटने का कारण बयान करते हैं ज्योतिष की दृष्टि में यह किसी भी रूप में आत्महत्या का रूप नहीं बताती है शनि मकर राशि में बैठा हुआ है यह धूर्त लोगों को बचाने का काम करता है शेष देश की सरकार और सीबीआई पर निर्भर करता है कि वह सच्चाई को सामने लाए.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *