मनोरंजन

एंजेला क्रिस्लिनज़की ‘तौबा तेरा जलवा’ की सफलता से बेहद खुश, उन्होंने उनके आनेवाले प्रोजेक्ट्स का खुलासा किया

Share now

Neeraj sisaudiya, Mumbai

अभिनेत्री एंजेला क्रिस्लिनज़की ‘तौबा तेरा जलवा’ में अपनी शानदार भूमिका के लिए काफी प्यार और सुर्खियां बटोरी हैं। पेशेवर क्षेत्र में निडर हो के प्रोजेक्ट चुनने की अपनी क्षमता के लिए जानी जाने वाली, एंजेला ने इस फिल्म में रिंकू के अपने एलजीबीटीक्यू किरदार को दृढ़ विश्वास के साथ निभाया। और इसके लिए आलोचकों और प्रशंसकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया ने उन्हें अभिभूत कर दिया है। एंजेला ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “तौबा तेरा जलवा हमेशा मेरे लिए एक खास फिल्म रहेगी, और मैं इस फिल्म के प्रति दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया के लिए वास्तव में आभारी हूं।”

एलजीबीटीक्यू पात्र निभाने की चुनौतियों के बारे में बात करते हुए, एंजेला ने बताया किया, “मुझे डर था की एलजीबीटीक्यू समुदाय के साथ अपने पात्र से न्याय कर पाऊँगी या नहीं, क्योंकि मैं इस पात्र को बखूबी से प्रदर्शित करना चाहती थी। हालांकि, जब एलजीबीटीक्यू समुदाय के लोगों ने मेरी सराहना की, तो मैंने राहत की सांस ली क्योंकि उन्हें सही ढंग से प्रस्तुत करना चुनोतीपूर्ण था। मैं ऐसे प्यार में विश्वास करती हूं, जिसे लिंग या धर्म से कोई फर्क नहीं पड़ता, इसलिए मुझे यह सुनिश्चित करना था कि में एलजीबीटीक्यू समुदाय के इस पात्र का सटीक रूप से चित्रित करूँ, और मुझे खुशी है कि मैं इसमे सफल हुई।”

अपने भविष्य के प्रोजेक्ट्स के बारे में सवालों के जवाब में, एंजेला ने बताया की, “अभी, मैं अपने आगामी प्रोजेक्ट्स पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं। मैं वर्तमान में ‘सत्ता’ नामक अपनी अगली वेब सीरीज की शूटिंग कर रही हूं। मेरा नया म्यूजिक वीडियो ‘नाल तेरे ही जाना’ को भी लोगों का बहुत सारा प्यार मिल रहा है। इसके अलावा, मैं एक और ‘तौबा तेरा जलवा’ के निर्देशक आकाशादित्य लामा के साथ फिर से एक और फिल्म में काम करने के लिए उत्साहित हूं। यह एक दिलचस्प मल्टी-स्टारर फिल्म होगी, और मैं वास्तव में इसका इंतजार कर रही हूं।”

एंजेला के साहसी निर्णयों से उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में स्पष्ट रूप से अच्छे परिणाम मिले हैं, और हम उन्हें उनके भविष्य के सभी प्रयासों में सफलता की शुभकामनाए देते है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *