दुनिया देश मनोरंजन मुंबई

अक्षय और रणवीर को सिनेमाघरों के दीवाली तक खुलने की उम्मीद, तो इस दिन होगी ‘सूर्यवंशी’ और ’83’ रिलीज…

हिंदी सिनेमा के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खुशखबरी है। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार हिंदी की इन दो बहुप्रतीक्षित फिल्मों को रिलीज के लिए नई तारीखें मिल ही गईं। यह खबर सुनकर जितनी खुशी इनके चाहने वालों को हो रही है, उतनी ही खुशी देश के मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों को भी हो रही है। इन सिनेमाघरों ने ही अपनी खुशी को सोशल मीडिया पर जाहिर करते हुए इन दोनों फिल्मों के रिलीज होने की घोषणा की है।

जब से देशव्यापी लॉकडाउन हुआ है तभी से सिनेमाघरों पर ताले लटके हुए हैं। हालांकि, सिनेमाघरों के शटर तो अभी भी नहीं उठे हैं लेकिन इन दो फिल्मों के रिलीज होने की घोषणा ने उनके अंदर जल्द ही सब कुछ ठीक होने की एक आशा जगाई है।

सिनेमाघरों के मालिक लॉकडाउन की वजह से इस बात से भी परेशान हैं कि हिंदी सिनेमा की कई छोटी और बड़ी फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने के लिए अपनी घोषणा कर चुकी हैं। हालांकि, इन दोनों फिल्मों के निर्माताओं और निर्देशकों ने पहले ही यह घोषणा कर दी थी कि ये फिल्में जब भी होंगी, सिनेमाघरों में ही रिलीज होंगी।

आपको बता दे की कार्निवल सिनेमाज और पीवीआर सिनेमाज की तरफ से सोशल मीडिया पर किए पोस्ट्स के अनुसार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ दिवाली पर रिलीज होगी, जबकि कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ’83’ को क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा।

इन दोनों की पोस्ट्स से यह भी जाहिर हो रहा है कि इनकी दीवाली तो अभी से शुरू हो चुकी है। बता दें कि अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को पहले 24 मार्च को रिलीज करना तय किया गया था। जबकि, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, हार्डी संधू, जीवा जैसे कई कलाकारों से सजी इस फिल्म ’83’ को 10 अप्रैल को रिलीज होना था।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *