पंजाब

उधम सिंह की प्रतिमा के आगे चाईना के सामान के बहिष्कार का युवाओं ने लिया संकल्प

Share now

जालन्धर : पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच की और से चाईना के खिलाफ चलाई गयी विशेष मुहिम को आज चौथे दिन लंबा पिंड चौक में युवाओं की और से विशेष सहयोग मिला।
आज भारी संख्या में लंबा पिंड चौक में उधम सिंह की प्रतिमा के आगे नौजवान तिरंगा झंडे हाथो में तख्तिया, भारत माता की जय, उधम सिंह तेरी सोच ते पहरा दियागें ठोक के और जो शहीदो की अमानत पर आख उठाएगा वोह सीधा मारा जाएगा।
इस अवसर पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के पंजाब प्रधान किशन लाल शर्मा ने कहा कि उधम जैसे अनेकों कांन्तिकारी वीरों ने शहादत देकर इस देश को आजाद कराया है इस आजादी को बरकरार रखना हम भारतीय युवा का कर्तव्य है और कहा कि शहीदो दुबारा दिलायी गयी आजादी की अमानत में खयानत करने की जरूरत अगर चाईना करेगा तो उधम सिंह के पदचिन्हों पर चलने वाला भारत का युवा चाईना की आख निकालने का दम रखता है।
किशन लाल शर्मा ने कहा कि चाईना बार्डर शहीद हुए सैनिकों की शहादत के बाद हर भारतीय का खून खोल रहा है।
उन्होने भारत के महान सपूत नरेन्द्र मोदी जी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि जो चाइनीज एप पर मोदी सरकार ने प्रतिबंध लगाया है उसका पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच स्वागत करता है और पूरा देश मोदी सरकार के इस फैसले के साथ खड़ा है।
इस अवसर पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के जिला अध्यक्ष संजीव पराशर ने कहा कि स्मृति मंच इस आंदोलन को और तेज करेगा और चाईना के सामान का बहिष्कार करने के लिए घर घर तक संदेश पहुंचाएगा ताकि भारत एक मजबूत देश बन सके।
इस अवसर पर मंच के महासचिव बोबिन शर्मा ने कहा कि आज देश सही हाथों में है और मोदी सरकार का वही लोग विरोध कर रहे है जिनको देश से प्यार नही कुर्सी से प्यार है देश का हर युवा जो मोदी सरकार देश के हित में फैसला लेगी उनके साथ है।
इस अवसर लंबा पिंड चौक में चाईना के सामान का बहिष्कार करने के लिए पम्फलेंट बांट कर लोगो को जागरूक किया गया।
इस अवसर पर परमजीत सिंह, जसपाल सिंह, नरेश शर्मा, जगदीश कौंडल, गुरदेव सिंह देबी, सतनाम सिंह ,अजमेर सिंह बादल, बोबिन शर्मा,गुरजीत सिंह निक्कू, अमरीक सिंह बिरदी, राजवीर गुग्गा, राकेश शर्मा, पवन लूथरा, गुरविंदर सिंह, रणजीत सिंह बिट्टू, राघव शर्मा, केशव शर्मा, रामवीर नन्हा, गुरप्रीत सिंह, बलविन्द्र सिंह, लखबीर सिंह, मुकेश वर्मा, राजन लूथरा, मनविंदर सिंह, हरजिन्दर सिंह व अन्य कई सदस्य उपस्थित थे।

2 शहीदे आज़म उधम सिंह की प्रतिमा के आगे चाइनीज सामान के बहिष्कार का संकल्प लेते हुए किशन लाल शर्मा, संजय पराशर, परमजीत सिंह, बोबिन शर्मा, गुरदेव सिंह देबी, अजमेर सिंह बादल व अन्य

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *