देश

युवक की मौत पर गुस्साए परिजनों ने काटा बवाल, जाम लगाकर महिलाओं ने एक युवक की तोड़ी गाड़ी

Share now

सोहना, संजय राघव 
युवक की मौत पर गुस्साए महिलाओं ने सोहना अंबेडकर चौक को पूरी तरह जाम कर दिया। इस जाम में महिलाओं ने एक युवक की गाड़ी को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। महिलाओं ने बताया कि जाम के दौरान एक युवक ने महिला के पांव पर गाड़ी चढ़ा दी ।जिससे महिलाएं बेकाबू हो गई वह है गाड़ी के सीसे तोड़ दिए गाड़ी को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। इस मौके पर पहुंची पुलिस ने 1 घंटे में महिलाओं को शांत किया व जाम को हटवाया। इस जाम में वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लग गई ।महिलाओं ने आरोप लगाया कि सोहना पुलिस युवक की मौत का मामला दर्ज नहीं कर रही। जिसको लेकर उन्होंने यह जाम लगाया है ।गांव जकोपुर निवासी राजकुमार की बीती रात मौत हो गई थी जिसको लेकर महिलाओं ने कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है
जानकारी के अनुसार मृतक के परिजनों ने बताया कि राजकुमार निवासी जखोपुर( 28 ) करीब 1 सप्ताह पहले अपने दोस्तों के साथ शराब पी व वहां से घर आ गया। उसी रोज से राजकुमार ने खाना पीना छोड़ दिया व परेशान रहने लगा ।बीती रात उसकी मौत हो गई। महिलाओं ने आरोप लगाया कि कुछ युवकों ने उसे शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर दे दिया ।जिससे उसकी मौत हो गई ।इसी मामले को लेकर आज जब महिलाएं सोहना थाने में पहुंची तो उन्होंने पुलिस पर युवकों पर मामला दर्ज कराने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। महिलाओं ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज करने में आनाकानी कर रही थी ।जिसको लेकर गुस्साई महिलाओं ने अंबेडकर चौक पर जाकर मार्ग को जाम कर दिया जाम के दौरान एक युवक की गाड़ी महिला के पैर पर चढ़ गई ।जिस पर गुस्साई महिलाओं ने युवक की गाड़ी को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया ।पुलिस ने करीब 1 घंटे में महिलाओं को समझा-बुझाकर शांत कराया व जाम हटवाया.


परिजनों ने लगाए आधा दर्जन लोगों पर हत्या का आरोप

परिजनों ने बताया कि राजकुमार करीब 1 सप्ताह पहले हरिनगर निवासी सोनू सैनी गंगाराम, जय भारत ,रवि, मुकेश व लीलू के साथ शराब पीने के लिए गया था ।शराब पीने के बाद उनमें काफी मारपीट हुई व उसका इलाज कराने के लिए सामान्य अस्पताल लेकर उसे गए। उसी दिन के बाद राजकुमार की तबीयत खराब हो गई । बीती रात उसकी मौत हो गई ।परिजनों ने आरोप लगाया कि उसके मोबाइल को भी उसके साथियों ने खुर्द फर्द कर दिया ।उन्हें अंदेशा है कि राजकुमार कि इन सभी लोगों ने मिलकर हत्या की है ।मौके पर थाना प्रभारी व अन्य पुलिसकर्मी महिलाओं को समझाते रहे लेकिन महिलाएं पुलिस से भी बदतमीजी करती रही.
थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है युवक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी परिजनों के बयान पुलिस ने ले लिए हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *