हरियाणा

विधायक मिले कोरोना पीड़ितों से, बढ़ाया हौसला, दस बेड बढ़ाने के दिये आदेश, वेंटिलेटर भी आएंगे, पढ़ेंं पूरी खबर    

Share now

सोहना, संजय राघव
सोहना के विधायक कुंवर संजय सिंह शुक्रवार देर शाम सोहना के नागरिक अस्पताल में कॉविड सेंटर में पहुंचे। सेंटर में दाखिल कोविड पेसेंटो से स्वास्थ्य की जानकारी ली उनकी हौसला अफजाई की वहीं उन्होंने पेशेंट को कहा की इलाज में किसी भी प्रकार की कमी अस्पताल में नहीं रहने दी जाएगी। वहीं उन्होंने नागरिक अस्पताल में कल से 10 बेड और बढ़ाने की भी आदेश दिए। उन्होंने बताया कि सोहना में जल्दी वेंटीलेटर की भी सुविधा कर दी जाएगी। तावडू में वेंटिलेटर बढ़ाने के आदेश दिए हैं पांच वेंटिलेटर की सुविधा तावडू नागरिक अस्पताल को दी जा रही है।

इस समय कोरोना के लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है जिसको लेकर नागरिक अस्पतालों में तमाम खामियां देखने को मिल रही है इसी को लेकर सोहना के विधायक कुंवर संजय सिंह ने नागरिक अस्पताल सोहना का औचक निरीक्षण किया। वहां पर जाकर मरीजों की सुविधाओं का जायजा लिया व मरीजों से बात भी की ।उन्होंने अस्पताल में जाकर आक्सीजन सिलेंडरों की भी जांच की । विधायक ने कहा कि किसी भी तरह से ऑक्सीजन की कमी नहीं रहनी चाहिए ।विधायक ने बताया कि तावडू के नागरिक अस्पताल में 10 बेड की संख्या बढ़ाकर अब वहां की संख्या 35 हो गई है वहीं पांच वेंटिलेटर भी हस्पताल को दिलवा दिए गए हैं ताकि लोगों को दिक्कत ना हो ।सोहना में भी जल्दी वेंटिलेटर की सुविधा कर दी जाएगी ।

उन्होंने इस मौके पर स्टाफ की हौसला अफजाई की व लोगों से कहा कि इस समय आपसी भाईचारे को बढ़ाकर एक दूसरे का सहयोग करें इस समय सब नाजुक दौर से गुजर रहे हैं । करो ना को हराना हमारा सब का एकमात्र उद्देश्य है इसमें राजनीति को अलग हटाकर सभी लोग एक साथ मिलकर काम करें वह नकारात्मक सोच को छोड़कर पॉजिटिव सोच रखकर हमें कार्य करना है

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *