लाइफस्टाइल

Dynamic Beneficial Accord Marketing Pvt Ltd की Asort App ने किया देश में को-कॉमर्स को आसान

Share now

नई दिल्ली (प्रेस विज्ञप्ति)

Asort Company का को-कॉमर्स के प्लेटफार्म देश में बिज़नस कम्युनिटी और डिजिटल इंडिया का एक नायाब उदाहरण है। एसोर्ट कंपनी के इस प्लेटफार्म से देश के अलग अलग इलाकों से आने वाले उद्योगपति, एंटरप्रेन्योर आदि जुड़े हैं, जिन्हें यहाँ अपनी सेल्स बढ़ाने, कम्युनिटी के सदस्यों और ग्राहकों से बेहतर कम्युनिकेशन करने और अपने ग्रोथ के लिए नए विकल्प तलाशने में बहुत मदद मिलती है। और अब Dynamic Beneficial Accord Marketing Pvt. Ltd. की Asort Company एक कदम आगे बढ़ते हुए Asort App लॉन्च करने जा रही है, और इसी तरह इनसे जुड़ी बिज़नस कम्युनिटी को और भी आसानी होगी और वे तेज़ी से आगे बढ़ेंगे। Asort App आईओएस और एंड्राइड दोनों पर मौजूद है, जहाँ से इसे डाउनलोड करके इस्तेमाल किया जा सकता है। कोविड महामारी के दौर में भी जब सभी आर्थिक तंगी के दौर से गुज़र रहे थे, Asort Company एक ऐसा प्लेटफार्म रहा जिसने अपनी बिज़नस कम्युनिटी का हौसला बनाए रखा, उनको सेल्स में मदद की और उनके बिज़नस आईडिया के साथ मायूस नहीं होने दिया बल्कि आत्मविश्वास बढ़ाया।


रोशन सिंह बिष्ट- सीईओ एंड फाउंडर ऑफ़ डायनामिक बेनिफिशियल एकोर्ड मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, “ग्राहकों और बिज़नस ओनर्स की सहूलियत और आसानी को ध्यान में रखते हुए इस ऐप को लॉन्च किया गया है। Asort App के ज़रिये और भी ज्यादा बिज़नस ओनर्स और कस्टमर्स को जोड़ने में मदद मिलेगी।”
Asort App पर मिलने वाले सेक्शन- पर्सनल, बिज़नस, डैशबोर्ड, टीम एनालीटिक्स यूजर्स को बिज़नस इवेलुएट करने से लेकर अपनी अब तक की प्रोग्रेस को देखने में मदद करते हैं। Asort App पर “माय फीड” सेक्शन यूजर के लिए बहुत उपयोगी है, इस सेक्शन के अंतर्गत वेंडर पार्टनर्स, डिजिटल इन्फ़्लुएन्सर्स आदि के रिव्यु मौजूद होते हैं, जहां से यूजर को बहुत कुछ एनालाइज़ करने में मदद मिलती है। वहीँ डैशबोर्ड का सेक्शन बिज़नस ओनर्स को बिज़नस वॉल्यूम, प्रीवियस साइकिल रेवेन्यु, क्रेडिट अवेलेबल आदि से जोड़ता है जो एक प्रकार का उसके बिज़नस में ग्रोथ की गुंजाइश और प्रोग्रेस दोनों को समझने में मदद करता है। इसी प्रकार अन्य बहुत से ऑप्शन्स Asort App एक्स्प्लोर करने पर सामने आते हैं जो यूजर के लिए बहुत उपयोगी हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *