मनोरंजन

MX Player ने सिंगापुर पर्यटन बोर्ड के साथ साझेदारी करते हुए अपनी इंटरैक्टिव फिल्म ‘लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर’ की रिलीज की घोषणा की

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

दर्शकों के पास अब भारतीय ओ.टी.टी प्लेटफॉर्म पर फिल्म के लिए अपने पसंदीदा अंत का चयन करने का अनूठा अवसर है। फिल्म 25 अगस्त, 2023 से शुरू होने वाले MX Player पर मुफ्त में स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

MX player के प्रवक्ता का कहना है किभा रत, 23 अगस्त 2023: एक मनोरम मनोरंजन अनुभव के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि MX Player की कंटेंट शाखा, MX Studios, सिंगापुर पर्यटन बोर्ड (एस.टी.बी) के साथ साझेदारी कर के भारतीय ओ.टी.टी प्लेटफॉर्म पर एक इंटरैक्टिव फिल्म का अनावरण करेगी। ‘लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर’ शीर्षक वाली इस फिल्म में एक नया विकल्प चुना गया है, जो दर्शकों को कहानी का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करता है, जो अपनी पसंद के माध्यम से इसके मार्ग को आगे बढ़ाता है क्योंकि पात्र हमें सिंगापुर की करामाती सड़कों के माध्यम से खोज की यात्रा पर ले जाते हैं।

MX Studios की मूल फिल्म ‘लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर’ एक अंतर्मुखी एकल यात्री (रित्विक धनजानी) और एक साहस की तलाश करने वाली लड़की (अपूर्वा अरोड़ा) की यात्रा पर आधारित है। सिंगापुर के प्रतिष्ठित स्थलों और छिपे रत्नों के बीच, उनकी नियति दर्शकों के हाथों में है। दर्शक अपनी पसंद का मार्गदर्शन करते हैं, विविध पथ और अद्वितीय देखने के अनुभव बनाते हैं। यह इमर्सिव सहयोग युवा भारतीय दर्शकों को मनोरंजन के अद्भुत यात्रा की प्रेरणा के साथ जोड़ता है। इसके साथ ही, जू चियाट और काटोंग के माध्यम से वेस्पा साइडकार टूर जैसे क्यूरेटेड अनुभव, नोन्यास, बाबास और पेरानाकांस, आइसक्रीम संग्रहालय, डिजाइन ऑर्चर्ड और बर्ड पैराडाइज @Mandai की खोज के साथ, आधुनिक खोजकर्ताओं के साथ सहज रूप से घुलमिल जाते हुए टेक्सचर्ड खोज प्रदान करते हैं।

यहां देखें ट्रेलर: https://drive.google.com/file/d/1nSxThnZeGCJ8wn4TTfLQnUF-Lt6BOR4m/view?usp=drivesdk

*फिल्म पर टिप्पणी करते हुए, रित्विक धनजानी कहते हैं,* “‘लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर’ का हिस्सा बनना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। इंटरैक्टिव फॉर्मैट ने मुझे एक अभिनेता के रूप में चुनौती दी, यह जानते हुए कि दर्शकों द्वारा किए गए प्रत्येक विकल्प से एक अलग परिणाम होगा। जैसा कि हमने इस परियोजना पर काम किया, हम इस बारे में उत्साह महसूस कर सकते थे कि दर्शक कहानी को कैसे आकार देंगे। मैं इस तरह के अनूठे साहसिक कार्य में हमारे साथ शामिल होने के लिए मै खुदकों बहोत उतावला महसूस कर रहा हूँ।

*अपूर्व अरोड़ा कहती हैं,* “‘लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर’ के इंटरैक्टिव पहलू ने शूटिंग में अप्रत्याशितता की एक परत जोड़ दी – न केवल पात्रों के लिए, बल्कि अभिनेताओं के रूप में हमारे लिए भी। किरदारों को जीवंत करने में रित्विक और मेरे बीच की केमिस्ट्री महत्वपूर्ण थी, और सिंगापुर के जीवंत परिदृश्य की खोज ने यात्रा को और भी यादगार बना दिया। मैं दर्शकों की प्रतिक्रियाओं का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं क्योंकि वे इस मनोरम कथा का हिस्सा बन जाते हैं।

*जी.बी श्रीथर, क्षेत्रीय निदेशक, भारत, मध्य पूर्व, दक्षिण एशिया और अफ्रीका, सिंगापुर पर्यटन बोर्ड ने कहा,* “हम MX Player के साथ साझेदारी करके खुश हैं, जो इस अग्रणी फिल्म के माध्यम से पूरे भारत के दर्शकों के लिए अनूठा अनुभव ला रहा है। आज इस क्षेत्र में एक अग्रणी जीवन शैली केंद्र के रूप में, सिंगापुर एक निरंतर विकसित गंतव्य है, और यह गतिशीलता समान रूप से अभिनव साधनों के माध्यम से समझदार भारतीय उपभोक्ताओं के लिए सबसे अच्छी तरह से प्रदर्शित की जाती है। हमारा मानना है कि यह साझेदारी सिंगापुर के एक नए परिप्रेक्ष्य का परिचय देती है, जो युवा भारतीय यात्रियों को अद्वितीय पर्यटन अनुभवों की एक विस्तृत श्रृंखला से परिचित कराती है। इंटरैक्टिव फॉर्मैट भारतीय दर्शकों के साथ गहराई से मेल खाता है जो अभिनव यात्रा जुड़ाव, व्यक्तिगत यात्रा को प्रेरित करना चाहते हैं। जिस तरह फिल्म दर्शकों को सशक्त बनाती है, उसी तरह सिंगापुर सामान्य क्षणों को असाधारण अनुभवों में बदल देता है, जो गंतव्य को विशिष्ट रूप से परिभाषित करने वाली पेशकशों को प्रदर्शित करने की हमारी प्रतिबद्धता पर जोर देता है।

MX Player के प्रवक्ता का कहना है, “हमारे दर्शक हमेशा MX Player पर गतिशील और गेम चेंजिंग स्टोरीटेलिंग की तलाश में रहते हैं। इंटरैक्टिव लघु फिल्म, ‘लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर’ बनाने में सिंगापुर पर्यटन बोर्ड के साथ यह सहयोग अपनी तरह का पहला है और स्टोरीटेलिंग के लिए एक नया आयाम पेश करता है। हम दर्शकों को एक आकर्षक सिनेमाई अनुभव लाने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि यह दर्शकों को सक्रिय रूप से अपनी पसंद की कथा का चयन करने की अनुमति देगा और इस फिल्म के माध्यम से सिंगापुर के समृद्ध गंतव्य अनुभवों के असाधारण खजाने को भी प्रदर्शित करेगा।

हर्ष देडिया के कुशल निर्देशन और लेखक कनिष्क सिंह देव की रचनात्मक प्रतिभा से निर्देशित, यह फिल्म एक अविस्मरणीय अनुभव का वादा करती है। “लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर” अपने इंटरैक्टिव तत्व के लिए सबसे अलग अनुभव देता है, जो दर्शकों को कथा के साथ सक्रिय रूप से जुड़ने के लिए आमंत्रित करता है। फिल्म सिंगापुर की पेशकशों की वैकल्पिक कहानी और पहलुओं का पता लगाने के लिए बार-बार देखने के लिए प्रोत्साहित करती है।

MX Player पर “लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर” की शुरुआत के रूप में एक इमर्सिव साहस का हिस्सा बनने के लिए तैयार रहें। आपकी यात्रा इंतजार कर रही है!

*25 अगस्त 2023 से, सिंगापुर में लॉस्ट एंड फाउंड का मुफ़्त में स्ट्रीमिंग, केवल MX Player पर!*

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *