देश

फैंस की रिक्वेस्ट पर मैंने हेयरस्टाइल बदली : आयुष्मान खुराना

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना सिर्फ अपनी एक्टिंग या बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्में देने के लिए ही नहीं जाने जाते! वह अपने हेयर स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं! अभिनेता एक नया शार्प हेयरकट किये हुए हैं और आयुष्मान ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अपने छोटे बालों वाले लुक के लिए अपने प्रशंसकों के रिक्वेस्ट को सुना!

आयुष्मान कहते हैं, “जब बात मेरी व्यक्तिगत साज-सज्जा की आती है तो मैं इसमें बहुत रुचि रखता हूं। मुझे अलग-अलग लुक रखना पसंद है और मैं अपने हेयर स्टाइल के साथ लगातार प्रयोग करना पसंद करता हु ! मेरे लिए, एक अच्छा हेयरस्टाइल आत्मविश्वास और व्यक्तित्व में अतिरिक्त उत्साह जोड़ता है।”

वह आगे कहते हैं, “इसलिए, मेरे कॉलेज के दिनों से ही, अपने बालों को अलग तरह से स्टाइल करना और नए लुक आज़माना हमेशा से मेरे लिए एक जुनून रहा है!
शुक्र है, क्योंकि मैं एक अभिनेता हूं, मुझे अपनी फिल्मों में भी अलग-अलग हेयर स्टाइल रखने को मिलते हैं! मुझे सोशल मीडिया के माध्यम से तुरंत अपने हेयर स्टाइल के बारे में प्रतिक्रिया मिलती है।”

आयुष्मान आगे कहते हैं, “लोग बहुत मुखर होकर मुझे बताते हैं कि उन्हें मेरे बाल कैसे पसंद आ रहे हैं या मुझे इसके साथ क्या करना चाहिए! मुझे बार-बार अपने बाल छोटे करने और शार्प स्टाइल करने का अनुरोध मिल रहा था। मेरे नवीनतम हेयरस्टाइल के बाद सोशल मीडिया पर टिप्पणियों की बाढ़ आ गई है!”

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *