मनोरंजन

फिर साथ आ रहे हैं एमी विर्क और सोनम बाजवा, जानिये कब रिलीज होगी नई फिल्म

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

एमी विर्क और सोनम बाजवा की ब्लॉकबस्टर जोड़ी पंजाबी फिल्म कुड़ी हरायणे वल दी के साथ फिर वापस आ गई है!! पोस्ट की गई घोषणा से ऐसा लगता है कि यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है सोनम यहां हरियाणा की लड़की है, कुछ ऐसा जिसे हमने कभी उसे निभाते हुए नहीं देखा है !!

एमी और सोनम बाजवा ने पहले ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों निक्का जैलदार 1 और 2, मुक्लावा और पुआडा में एक साथ काम किया है और यह फिल्म निश्चित रूप से दर्शकों के लिए उन्हें एक अलग दुनिया में वापस देखने के लिए सुखद होगी!!

फिल्म का लेखन और निर्देशन राकेश धवन द्वारा किया गया है, जिन्होंने पहले सुपरहिट पंजाबी फिल्म आजा मैक्सिको चलो का निर्देशन किया है और कई अन्य ब्लॉकबस्टर फिल्मों चल मेरा पुट 1-3, होन्सला रख, पुआडा की स्क्रिप्ट लिखी है!! कुड़ी हरयाणे वल दी को रामारा फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है और पवन गिल, अमन गिल और सनी गिल द्वारा निर्मित किया गया है, जिन्होंने शादा, पुआडा, जर्सी जैसी कई अन्य पंजाबी और हिंदी फिल्मों का निर्माण किया है। कुड़ी हरयाणे वल दी फ़िल्म दुनिया भर में 14 जून, 2024 को रिलीज़ होगी और इसका डिस्ट्रब्यूशन व्हाइटहिल स्टूडियोज़ द्वारा किया जाएगा।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *