मनोरंजन

भारत में अब तक के सबसे ज्यादा दिन 2575 दिन के ‘बागेश्वर गणपति बप्पा’ का हुआ विसर्जन, कई सेलिब्रिटीज शामिल

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

इस बार मुंबई के मीरा भयंदर में 2575 दिवसीय बागेश्वर गणपति बप्पा का विसर्जन हुआ जो भारत में अब तक के सबसे ज्यादा दिन के श्री बागेश्वर गणपति का विसर्जन हुआ जिसमे फ़िल्मी दुनिया से कई हस्तियां इस शुभ अवसर पर शामिल हुई. राजस्थान के जालोर जिले के बासड़ा धनजी गांव के व्यक्ति लक्ष्मण कुमार वैष्णव ने मुंबई में अपने घर पर 5 सितम्बर 2016 में गणपति बप्पा की स्थापना की थी, उनके दिल में था की में बप्पा को सात साल तक बिठा के रखूँगा बप्पा का कोई नाम नहीं था लेकिन जब 2020 में लक्ष्मण बागेश्वरधाम गया और वहा बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर महाराज श्री धीरेन्द्र कृष्णा शास्त्री जी से मिले और बिना बताये महाराजजी ने गणपति स्थापना की बात कही तब से लक्ष्मण ने बप्पा का नाम श्री बागेश्वर गणपति रखा।

24 सितम्बर के दिन बागेश्वर गणपति बप्पा का विसर्जन कल्पना वर्मा और दिलीप त्रिवेदी के मंत्रोचार पूजा के साथ हुआ. इस शुभ अवसर पर फिल्मी दुनियां से सितारे शामिल हुए जिसमे अभिनेता निर्भय वाधवा जिन्होंने ‘संकट मोचन महाबली हनुमान’ सीरियल में हनुमानजी का रोल किया था इनेक अलावा तेनालीरामा, क़यामत की रात, महाभारत, महाकाली और भी कई बड़े टीवी शोज में काम कर चुके है |
अभिनेता टीटू वर्मा भी इस शुभ अवसर पर शामिल हुए, टीटू वर्मा ने कही बड़ी- बड़ी फिल्मों में काम किया है जैसे गुडबाय, लाल सिंह चड्ढा, वाह ज़िन्दगी, गंगूबाई काठीयावाड़ी, टोटल धमाल, चलो दिल्ली, कसाई, टर्टल, सिर्फ एक फ्राइडे, के अलावा कोन बनेंगी शीखरवटी, कैंडी, क्रेशकॉर्स, हीरामण्डी, शी-2, रंगबाज़-3 जैसी वेब सीरीज में भी अपनी छाप छोड़ चुके हैं, इनके अलावा अभिनेत्री कर्णिका सिंह भी मौजूद रही, कर्णिका सिंह ने कई हिंदी म्यूजिक में काम किया।

हिंदी के अलावा पंजाबी म्यूजिक एतबार में भी काम किया है कर्णिका सिंह की फिल्म आ रही है जिसमे बॉलीवुड मूवी “वेलकम टू बजरंगपुर ” एक्टर श्रेयस तलपड़े के साथ नज़र आएगी. कर्णिका सिंह साउथ की मूवी जो भारत की फर्स्ट वर्चुअल रियलिटी वी आर 360 मूवी ‘स्टारगेट’ में एलियन के रोल में नज़र आएगी, हॉलीवुड फैशन डिज़ाइनर अंजलि फौगाट भी शामिल हुई (डिजिटली). अंजलि फौगाट ने अमेरिका में रहकर कई हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम किया, अलावा टीवी और फिल्म निर्माता सोमजी आर शास्त्री, अभिनेता भरत अजमानी और हॉलीवुड बॉलीवुड प्रोडक्शंस अमेरिका के सीईओ शॉन कत्याल (डिजिटली ) शामिल हुए.
मुंबई से नविन वर्मा, योगेश त्रिवेदी,
शैलू सोनी, केवल चौधरी, कांतिलाल पुरोहित, जगदीश पुरोहित, शामिल हुए !

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *