लाइफस्टाइल

केवल किरण क्लोदिंग लिमिटेड ने लॉन्च किया अपना पहला एक्सक्लूसिव बॉयज वियर ब्रैंड – जूनियर किलर

Share now

पूजा सामंत, मुंबई 

फैशनपरस्त छोटे लड़कों के लिए स्टाइल का मानदण्ड ऊँचा करते हुए, आज शहर में केवल किरण क्लोदिंग लिमिटेड (केकेसीएल) ने भारत का अपना नवीनतम ब्रैंड – जूनियर किलर लॉन्च किया। यह नया ब्रेंड 4 वर्ष से 16 वर्ष तक के यंग लड़कों की सभी प्रकार की परिधान संबंधी ज़रूरतों को पूरा करते हुए फैशन के प्रति नजरिया बदलने को तैयार है। सोच विचार कर तैयार की गई डिजाईनों वाला जूनियर किलर के व्यापक विकल्प उपलब्ध हैं जो यंग फैशनपरस्तों की विविध पसंद के अनुकूल हैं। जूनियर किलर का आधिकारिक अनावरण मुंबई में एक शानदार फैशन शो में ब्रैंड के प्रारम्भिक कलेक्शन के प्रदर्शन के साथ किया गया। इस अवसर पर अभिनेत्री सुश्री बिपाशा बासु और अभिनेता श्री करण सिंह ग्रोवर उपस्थित थे। इसके साथ ही एम्स्टर्डम में फिल्माए गए इसने टीवी विज्ञापन (टीवीसी) का लोकार्पण भी किया गया।

जूनियर किलर के प्रारंभिक कलेक्शन को आधुनिक समझदार यंग लड़कों की ख़ास ज़रूरतों और पसंद को पूरा करने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। व्यापक विकल्पों के साथ लड़कों के पहनने के लिए जूनियर किलर की विशिष्ट रूप से तैयार की गई तीन श्रेणियाँ हैं – कैज़ुअल, स्पोर्ट्स और क्लासिक। डेनिम्स से लेकर टी-शर्ट, शर्ट और को-ओर्ड्स तक, यह कलेक्शन विभिन्न अवसरों और स्टाइलों की ज़रुरत पूरी करता है। इसे पहन कर हर एक यंग लड़का अपने अलग व्यक्तित्व को अभिव्यक्त कर सकता है। अनौपचारिक पहनावा से लेकर ख़ास अवसरों के परिधान तक, जूनियर किलर ढेरों विकल्प प्रदान करता है जिनमें स्टाइल और आराम का निर्बाध मिश्रण है।

इस लॉन्च के बारे में केवल किरण क्लोदिंग लिमिटेड के जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री हेमंड जैन ने कहा कि, “हमें जूनियर किलर पेश करके बेहद खुशी हो रही है। इस ब्रैंड में आज के यंग लड़कों का उत्साह समाहित है। हमने इस कलेक्शन को काफी सावधानी से तैयार किया है, जिनमें न केवल उनकी अद्वितीय स्टाइल झलकती है, बल्कि उन्हें अपनी जड़ों से जुड़े रहकर दुनिया में अपनी छाप छोड़ने की शक्ति भी प्राप्त होती है। हमारा लक्ष्य स्टाइल और सब्सटांस, दोनों का महत्व समझे वाले यंग लड़कों के लिए फैशनेबुल विकल्प प्रदान करना है।”

जूनियर किलर के प्रारम्भिक कलेक्शन की प्रेरणा लड़कों के रोजमर्रे की स्टाइल से ली गई है, जिसमें उनके प्रभावशाली और साहसिक मिज़ाज का ध्यान रखा गया है। महज 499 रुपये से शुरू होकत 2399 रुपये तक की कीमत के साथ यह ब्रैंड सुलभ कीमत वर्ग में उच्च कोटि का फैशन प्रदान करता है। जूनियर किलर कलेक्शन प्रमुख मल्टी-ब्रैंड आउटलेट्स में और किलर एक्सक्लूसिव स्टोर्स, के-लाउन्ज एवं नैशनल चेन स्टोर्स में प्रारम्भिक एसएस’24 कलेक्शन के साथ उपलब्ध होंगे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *