मनोरंजन

निरमा चौधरी के खूबसूरत हुस्न ने किया अजीत बैंसला को दीवाना,जानिये क्या है पूरा मामला?

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

राजस्थानी लोकगीत दुनिया भर में मशहूर है।राजस्थानी फोकगीत और नृत्य को देखने के लिए देश व विदेश से लोग आते हैं। इस म्यूजिक में कुछ तो ऐसा खास है, जो ये हमें अपनी ओर खींचता है। इस क्रम में राजस्थान के मशहूर फोक कलाकार निरमा चौधरी के प्यार में अजीत बैसला दीवाने बने हुए नजर आ रहे हैं। आज ही बैसला म्यूजिक से अजीत और निरमा का नया गाना ‘गोरी म्हाने जान सु प्यारी लागे’ रिलीज किया है। और दर्शकों के बीच में काफी पसंद किया जा रहा है। इस सांग को सिंगर कृष्णा सावरिया ने गाया है। ‘गोरी म्हाने जान सु प्यारी लागे’ में अजीत निरमा के प्यार में दीवाने होकर उनके पीछे पीछे घूम रहे हैं।
गाने में अजीत अपनी प्रेमिका निरमा से कहते हैं प्यारी लगे है घनी सौनी लगे है…गौरी म्हाने जान सु प्यारी लागे
देखवा में लगे मन्हे फुलझड़ी… आ महरे काने क्यों तू दूर खड़ी…।


गाने का फिल्मांकन भी बहुत ही जबरदस्त तरीके से किया गया है। इस गाने के बोल और संवाद राजस्थानी भाषा में हैं, जो इसे विशेष बनाता है। गाने की सुंदर म्यूजिक और मधुर गायन ने लोगों के दिलों में छाया हुआ है।

लिंकः https://youtu.be/ND74r2xSbNg

इस गाने को लेकर अजीत ने कहा कि मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा है कि गाने को रिलीज हुए कुछ ही घंटे हुए हैं और ये गाना दर्शकों को इतना पसंद आ रहा है कि वे इसे बार बार सर्च कर रहे हैं। दर्शकों ने कहीं न कहीं इस गाने से खुद को कनेक्ट भी किया है, जिसकी वजह से गाने को कुछ समय मे लाखों की तादाद में व्यूज मिल रहे हैं।

गाने में निरमा चौधरी और अजीत बैसला के बीच की केमेस्ट्री का जादू दर्शकों को मोहित कर रहा है। यह गाना राजस्थानी एंटरटेमेंट के नायक-नायिकों के साथ किये जाने वाले प्यार की कहानियों को याद दिलाता है।
गोरी म्हाने जान सु प्यारी लागे के बोल कोमल शर्मा द्वारा लिखे गए हैं, जबकि संगीत कृष्ण सावरिया द्वारा दिया गया है। इस गाने के वीडियो के निर्देशक मुकेश सैनी हैं। इस गाने को म्यूजिक लेबल “Bainsla MUSIC” द्वारा प्रकाशित किया गया है।


अजीत बैसला ने इस गाने के साथ अपने एक्टिंग कौशल का परिचय दिया है और वे अब म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना नाम बना रहे हैं। इस गाने के साथ, राजस्थान की संस्कृति और फोक कला का एक नया पहलु दर्शाने वाले अजीत बैसला और निरमा चौधरी ने अभिनय किया है और यह गाना खूब पसंद किया जा है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *