मनोरंजन

गायक-गीतकार अरमान मलिक ने लॉन्च किया अपना दूसरा एल्बम ‘ओनली जस्ट बेगन’

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

अपने लाखों फैंस के लिए एक बेहतरीन सरप्राइज लाते हुए, पॉप आइकन अरमान मलिक ने आखिरकार अपने बहुप्रतीक्षित दूसरे एल्बम, ‘ओनली जस्ट बेगुन’ का ऑफिसियल वीडियो जारी कर दिया है। भारतीय और पश्चिमी संगीत का एक शानदार मिश्रण, ‘ओनली जस्ट बेगुन’ जश्न मना रहा है। अरमान मलिक का एल्बम के वीडियो में कलाकार अपनी यात्रा के बारे में खुलकर बात कर रहे है और अपने मार्मिक शब्दों से दिल जीत रहा है।

वीडियो में अपनी यात्रा को परिभाषित करते हुए, 28 वर्षीय और दो बार के एमटीवी ईएमए विजेता अरमान मलिक कहते हैं,

“मैंने लगातार अपरंपरागत रास्ता चुना है। मैंने अलग दिखने का साहस किया है, और हालांकि इसने मुझे अलग कर दिया है, लेकिन यह यात्रा कभी भी आसान नहीं रही। संगीत में 15 साल बिताने के बाद, मैंने आखिरकार अपने प्रामाणिक अपनी सच्ची आवाज़ की खोज की है . मेरी भावनाएं उमड़ रही हैं। इसे व्यक्त करना चुनौतीपूर्ण है, लेकिन यह केवल एक एल्बम लॉन्च करने के बारे में नहीं है; यह उन भावनाओं को उजागर करने के बारे में है जिन्हें मैंने वर्षों से संजोकर रखा है। मैं चाहता हूं कि इस एल्बम के गाने हर श्रोता के साथ गहराई से जुड़ें हैं!”

अरमान मलिक का ‘ओनली जस्ट बेगन’ एंथम, जिसमें “रुकना नहीं थम्ना नहीं अब मुझे, रास्तों में मुश्किलें हो भले” जैसे गीत शामिल हैं, लाखों व्यक्तियों को एक समय में एक कदम उठाकर अपने सपनों को हासिल करने का प्रयास करने के साथ गूंजता है। अरमान मलिक के अब तक के सर्वश्रेष्ठ काम के रूप में प्रतिष्ठित, इस एल्बम में आठ मनोरम गाने शामिल हैं: ‘ओनली जस्ट बेगुन,’ ‘मेरे ख्यालों में,’ ‘कसम से,’ ‘हमनवा,’ ‘दूर चलें कहीं,’ ‘मरने से पहले,’ ‘ सुन माही,’ और ‘टीएमएमटी – तू मेरी माई तेरा।’

‘कसम से’ जिसे पहले एल्बम के सिंगल के रूप में रिलीज़ किया गया था, अरमान मलिक की उनकी मंगेतर और फैशन प्रभावकार, आशना श्रॉफ के साथ प्रेम कहानी को एक हार्दिक श्रद्धांजलि है। उस खास पल में रिलीज़ किया गया जब गायक ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया, इस गाने को दुनिया भर के फैंस से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली।

अब पूरा एल्बम रिलीज़ होने के साथ, यह अरमान मलिक के संगीत के स्थायी आकर्षण को संरक्षित करते हुए एक ताज़ा आवाज प्रदान करता है। लाखों श्रोताओं के साथ गहराई से जुड़ने वाले गीतों से परिपूर्ण, ‘ओनली जस्ट बेगुन’ निर्विवाद रूप से अरमान मलिक की संगीत यात्रा में एक नए अध्याय की शुरुआत का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि, यह ध्यान देने योग्य है कि उनका पहला एल्बम, ‘अरमान’ नौ साल पहले रिलीज़ हुआ था, जिसने इस लंबे समय से प्रतीक्षित दूसरे एल्बम को और भी खास बना दिया।

सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और अरमान मलिक के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध, ‘ओनली जस्ट बेगुन’ अरमान की अपनी कला के प्रति अटूट प्रतिबद्धता का गहरा प्रमाण है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *