मनोरंजन

अदिति राव हैदरी के पांच शानदार लुक्स, जो फैशन की दुनिया पर राज करते हैं

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

अदिति राव हैदरी के फैशन चयन शोस्टॉपर रहे हैं, जो दुनियाभर में फैशन ट्रेंड्स को परिभाषित करते हैं। उनके वार्डरॉब में कंटेम्पररी, आत्मविश्वास बढ़ाने वाले परिधानों के साथ पारंपरिक भारतीय पोशाक का सहज मिश्रण है। आइए उनके जन्मदिन पर उनके पांच प्रतिष्ठित लुक्स पर नजर डालें, जिन्होंने न केवल दर्शकों को मोहित किया बल्कि एक फैशन आइकन के रूप में उनकी स्थिति को भी मजबूत किया।

अदिति एक चेकर्ड स्कर्ट सेट वाले आकर्षक ऑफ-शोल्डर पहनावे में चमक रही हैं। यह समर ब्रंच या कैजुअल लंच मीटिंग्स के लिए एकदम सही विकल्प है। अदिति नेचुरल मेकअप लुक चुनती है और अपने समर ऑउटफिट को हूप इयररिंग्स और एलिगेंट वाइट स्ट्रैप्ड हील्स के साथ पूरा करती है।

https://www.instagram.com/p/Cy0Ikmgtbql/?igshid=MTc4MmM1YmI2Ng==

अदिति हाल ही में एक अवॉर्ड नाईट में स्वीटहार्ट नेकलाइन और आकर्षक फ्रंट स्लिट वाले ऑल-ब्लैक लेस गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनकी उपस्थिति ने न केवल कार्यक्रम में ग्लैमर का स्पर्श जोड़ा बल्कि इससे उन्हें एक अच्छी-खासी ट्रॉफी भी मिली। अदिति ने इसके लिए सिंपल लुक अपनाया। उन्होंने अपने बालों को खुलकर लहराया और नेचुरल मेकअप किया। उन्होंने अपने लुक को साधारण ड्रॉप इयररिंग्स और एक आकर्षक स्टेटमेंट रिंग के साथ पूरा किया।

https://www.instagram.com/p/CylnlisNqg1/?igshid=MTc4MmM1YmI2Ng==

अदिति राव हैदरी ने वन-शोल्डर रेड को-ऑर्ड पहनावे में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। अदिति का फ्लॉलेस मेकअप, स्मोकी आईज, लूज हेयर और एक नाजुक सोने का चोकर उनके लुक में एलिगेंस को उजागर करता है, जो पूरी तरह से लाल रंग की स्ट्रैप वाली हील्स से मेल खाता है।

https://www.instagram.com/p/CyN0gEBNggT/?igshid=MTc4MmM1YmI2Ng==

इस साल की शुरुआत में आयोजित एक रेड कार्पेट इवेंट में अभिनेत्री ने मिंट पैंट सूट में अपनी अमिट छाप छोड़ी। अदिति ने एक फ्लेयर्ड पैंट-सूट अपनाया, जो बोल्ड पिंक चंकी इयररिंग्स से पूरित था। उनके कैजुअल स्टाइल वाले बाल, बोल्ड लिप कलर और पैंट पर आकर्षक फ्लेमिंगो और फ्लोरल मोटिफ्स ने उनके पहनावे में ग्लैमर और आकर्षण का स्पर्श जोड़ दिया।

https://www.instagram.com/p/CsBmbhvtTsU/?igshid=MTc4MmM1YmI2Ng==

एक फोटोशूट के दौरान प्रदर्शित सोने के लहंगे में राजसी ठाठ का परिचय देती है। तस्वीर में, अदिति जटिल सोने के फ्लोरल मोटिफ्स और चांदी के मीनाकारी काम से सजी पोशाक की शोभा बढ़ा रही है, जो ब्लाउज और लहंगे दोनों पर शोभा बढ़ा रही है। इस एथनिक पहनावे को वह एक जालीदार ऑर्गेना रेशम दुपट्टे के साथ पूरा करती है, जो सोने और चांदी में जरदोजी और आरी के हाथ से कढ़ाई वाले फ्लोरल पैटर्न से सुसज्जित है। लुक को परफेक्ट बनाने के लिए, वह खुद को सोने के झुमकों, चोकर और सोने की चूड़ियों से सजाती हैं।

https://www.instagram.com/p/CtgqHM2yAPy/?igshid=MTc4MmM1YmI2Ng==

चाहे वह रेड कार्पेट हो या कैज़ुअल स्ट्रीट-स्टाइल लुक, अदिति राव हैदरी ने सहजता से फैशन की दुनिया पर राज किया है। अदिति का स्टाइल सिर्फ कपड़ों तक ही सीमित नहीं है; यह आत्मविश्वास और व्यक्तित्व का एक बयान है, जो दुनिया भर में फैशन के प्रति उत्साही लोगों को प्रेरित करता है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *