मनोरंजन

टाइगर 3 में हमारे पास जो कुछ है, आपने उसका 1% भी नहीं देखा है : मनीष शर्मा

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

टाइगर 3 के अविश्वसनीय रूप से सफल टीज़र और ट्रेलर ने इस एक्शन ड्रामा को सबसे अधिक प्रतीक्षित फिल्म बना दिया है, निर्देशक मनीष शर्मा का कहना है कि YRF ने बड़ी चतुराई से टाइगर 3 की हर लय को गुप्त रखने में कामयाबी हासिल की है!

मनीष ने खुलासा किया, “हमने टाइगर 3 का टीज़र और ट्रेलर यह दिखाने के लिए बनाया था कि टाइगर की कहानी कैसे आगे बढ़ती है, लेकिन आपने हमारे पास जो कुछ भी है उसका 1% भी नहीं देखा है – हम बड़े पर्दे के लिए सर्वश्रेष्ठ बचा रहे हैं!”

YRF स्पाई यूनिवर्स की नवीनतम पेशकश टाइगर 3 का टीज़र और ट्रेलर इस त्योहारी सीज़न में सिनेमाघरों में एड्रेनालाईन पंपिंग बेहतरीन एक्शन का वादा करता है! फिल्म में भारतीय सिनेमा के मेगास्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ सुपर जासूस टाइगर और जोया की अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं!

मनीष ने आगे खुलासा किया, “फिल्म का लगभग 50-60 प्रतिशत हिस्सा बड़े पैमाने के एक्शन सीक्वेंस हैं और हम आपको बस एक छोटी सी झलक दिखाना चाहते थे कि आप क्या उम्मीद कर सकते हैं। हम वह आश्चर्य और उत्साह चाहते हैं जो आप तब महसूस करते हैं जब आप कुछ ऐसा देख रहे होते हैं जिसकी आपने उम्मीद भी नहीं की थी!”

Salman khan

वह आगे कहते हैं, “जब आपके पास टाइगर 3 जैसी फिल्म हो, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप संयम बरतें और प्रत्याशा बनाए रखें। कल्पना कीजिए यदि हमने सब कुछ पहले ही दे दिया होता! इसीलिए हमने यह सुनिश्चित किया कि हमारे कुछ सबसे रोमांचक दृश्य ट्रेलर पर दिखाई भी न दें ताकि टाइगर के प्रशंसक हॉल में चौंक सकें, सीटियां बजा सकें और चिल्ला सकें!”

मनीष आगे कहते हैं, “टाइगर 3 एक बड़ी स्क्रीन का ड्रामा है और हम चाहते हैं कि लोग इसमें आएं और पूरी तरह से आश्चर्यचकित हो जाएं। हम चाहते हैं कि इस साल जब टाइगर 3 सिनेमाघरों में धूम मचाए तो उनके पास ‘दिवाली धमाका’ हो। अगर हम ऐसा कर सकते हैं, तो इससे टाइगर 3 की टीम को सबसे ज्यादा खुशी मिलेगी!”

टाइगर 3 इस दिवाली, 12 नवंबर, रविवार को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *