खेल

हाउस ऑफ पटौदी भोपाल पटौदी कप 2023, सैफ अली खान ने भेजा संदेश, शर्मिला टैगोर हुईं शामिल

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

नई दिल्ली के केंद्र में, 29 अक्टूबर, 2023 को जयपुर पोलो ग्राउंड, दिल्ली रेस कोर्स नई दिल्ली में एक उल्लेखनीय इवेंट का आयोजन किया गया । भारत के सबसे ऐतिहासिक और प्रमुख पोलो में से एक, प्रतिष्ठित हाउस ऑफ पटौदी भोपाल पटौदी कप का फाइनल मैच टूर्नामेंट, हाउस ऑफ पटौदी द्वारा आयोजित किया गया था, एक ऐसा मैच जिसका सैफ अली खान और पटौदी परिवार की समृद्ध विरासत से गहरा संबंध है।

इस भव्य अवसर पर मुख्य अतिथि कोई और नहीं बल्कि सिनेमा की दुनिया की मशहूर शख्सियत और सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर थीं। उन्होंने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई और टूर्नामेंट में भाग लेने वाले सभी प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

हालाँकि सैफ अली खान प्रायर कमिटमेंट  के कारण इस कार्यक्रम में  उपस्थित नहीं हो सके, लेकिन उन्होंने एक हार्दिक संदेश भेजा जो प्रशंसकों और खिलाड़ियों को पसंद आया। अभिनेता ने कहा, ”हाउस ऑफ पटौदी भोपाल पटौदी कप हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है, इसलिए नहीं कि यह हमारी विरासत को आगे बढ़ाने का प्रतीक है बल्कि इसलिए कि यह सच्ची स्पोर्टमैनशिप को सेलिब्रेट करता  है। यह मैच हाउस ऑफ पटौदी की भावना से उपजा है, एक उद्यम जो हमारे सभी प्रयासों के तालमेल के लिए महत्वपूर्ण है।”

टूर्नामेंट के बारे में बात करते हुए शर्मिला जी ने कहा, “यह हाउस ऑफ पटौदी भोपाल पटौदी कप का 27वां साल है और मैं बहुत  खुश हूं क्योंकि यह बहुत ही  रोमांचक और  दिलचस्प मैच थ।  यहां रहना मुझे अच्छा लगता है  और यहाँ की हवाओ में अपनापन महसूस  होता है। पटौदी कप हमारे दिलों के बहुत करीब है और सभी खिलाड़ियों का समर्थन करते हुए अच्छा लग रहा है ।”

पोलो कप और हाउस ऑफ पटौदी साझेदारी के बारे में बात करते हुए कनिष्क उपाध्याय एवीपी ब्रांड पार्टनरशिप एक्सीड एंटरटेनमेंट ने कहा, “भोपाल पटौदी कप का समर्थन करना ब्रांड के लिए एक स्वाभाविक विस्तार है और एक ऐसे कार्यक्रम का हिस्सा बनना सम्मान की बात है जो परिवार की विरासत को कायम रखता है और उसका प्रतिनिधित्व करता है। खेल भावना की सच्ची स्पोर्ट्समैनशिप को  दर्शाता है।”

हाउस ऑफ पटौदी भोपाल पटौदी कप खेल भावना को जीवित रखते हुए विरासत को आगे ले जाने का प्रतीक है। सैफ अली खान अक्सर खिलाड़ियों को चीयर करते रहते हैं और इससे पहले भी उन्हें टूर्नामेंट में सम्मानित करते देखा गया है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *