मनोरंजन

Yrf ने जारी की टाइगर 3 की स्क्रीनिंग की तारीख, एडवांस बुकिंग इस दिन से होगी, पढ़ें पूरी खबर

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

यशराज फिल्म्स इस त्योहारी सीजन में अपनी नवीनतम पेशकश वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म टाइगर 3 के साथ कैश काउंटर पर धूम मचाने के लिए तैयार है। सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत, टाइगर 3 दिवाली के दिन, रविवार, 12 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है! हमें निर्माताओं से जानकारी मिली है कि वे रिलीज की तारीख पर देश भर में सुबह 7 बजे से फिल्म की स्क्रीनिंग शुरू करेंगे!

इसके अलावा, YRF 5 नवंबर से भारत में टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग शुरू करने के लिए तैयार है! यह फिल्म दिवाली की छुट्टियों के दौरान रिलीज हो रही है, इसलिए सिनेमाघरों ने इसे जल्दी शुरू करने का अनुरोध किया है क्योंकि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के प्रशंसक स्पॉइलर से बचने के लिए सुबह जल्दी शो आयोजित करने के लिए प्रदर्शकों के पास पहुंच रहे हैं।

टाइगर 3 ब्लॉकबस्टर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है जो एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं पर आधारित है। इसका निर्देशन वाईआरएफ के घरेलू मनीष शर्मा ने किया है।

टाइगर 3 दर्शकों के लिए कई प्रीमियम प्रारूपों में भी उपलब्ध होगा जैसे:

– 2डी
– आईमैक्स 2डी
– 4डीएक्स 2डी
– पीवीआर पी[एक्सएल]
– डीबॉक्स
– आइस
– 4DE मोशन

वाईआरएफ टाइगर 3 को वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म के लिए अब तक की सबसे व्यापक रिलीज बनाने की राह पर है। यह हिंदी, तमिल डब और तेलुगु डब वर्जन में प्रदर्शित होगी ।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *