मनोरंजन

बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टेन ने फिल्म फर्रे से की बॉलीवुड में अपने प्लेबैक सिंगिंग की शुरुआत

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

फिल्म फर्रे के ट्रेलर को बहुत ही शानदार तरीके से लॉन्च किया गया और लोग इसकी सराहना भी कर रहे हैं। और गायक-रैपर एमसी स्टेन के गाने की भी जमकर तारीफ़ की जा रही है। बिग बॉस 16 के विजेता, जो फर्रे के टाइटल ट्रैक के साथ अपने पार्श्व गायन की शुरुआत कर रहे हैं उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया कि कैसे वह फर्रे के टाइटल ट्रैक के साथ बॉलीवुड में प्रवेश कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अलिज़ेह को उनके अद्भुत प्रदर्शन के लिए भी सराहा। कई लोगों ने सौनमेंद्र पाधी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अलीजेह को उसके सहज, स्वाभाविक और आत्मविश्वास से भरे किरदार के लिए सराहा है। अलीज़ेह के अलावा, फर्रे में ज़ेन शॉ, प्रसन्ना बिष्ट और साहिल मेहता भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

एमसी स्टेन की बात करें, जिन्होंने फर्रे का टाइटल ट्रैक गाया हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर लिखा, “खतरनाक काम अलिज़ेह, सलमान खान फिल्म के साथ मेरा प्लेबैक डेब्यू देखें। फर्रे टाइटल ट्रैक के साथ बॉलीवुड में एंट्री!

खैर, फर्रे का कॉन्सेप्ट थोड़ा गंभीर है, और जबकि इस शैली में कई लोग रुचि ले रहे हैं, जिस तरह से कलाकारों ने प्रदर्शन किया है वह केवल फिल्म की कहानी को बखूबी से बयान करता है। फर्रे का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाधी ने किया हैं और इसमें अलीज़ेह, ज़ेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बोस रॉय और जूही बब्बर सोनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस हाई-स्कूल थ्रिलर ड्रामा अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, निखिल नमित और सुनील खेतरपाल ने प्रोड्यूस किया है। फर्रे 24 नवंबर 2023 को रिलीज़ होगी।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *