मनोरंजन

बॉलीवुड वाइव्स की ग्लैमरस चौकड़ी ने साल के सबसे शानदार कुक-ऑफ के लिए CARYSIL के साथ सहयोग किया

Share now

Puja Samantha, Mumbai
किचन सिंक और बिल्ट-इन अप्लायंसेज मैन्युफैक्चरिंग में विश्व की अग्रणी कंपनी कैरीसिल लिमिटेड ने बॉलीवुड वाइव्स के साथ साल के सबसे शानदार सहयोग की घोषणा की; नीलम कोठारी सोनी, महीप कपूर, भावना पांडे और सीमा सजदेह। ट्रेंडिंग रियलिटी शो, फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स (नेटफ्लिक्स पर प्रसारित) के कलाकारों ने मुंबई में ACETECH ’23 प्रदर्शनी में अपने उत्कृष्ट नए डिजाइनों का अनावरण करने के लिए कैरीसिल के साथ हाथ मिलाया। एक रोमांचक मोड़ में, कार्यक्रम के दौरान, पत्नियाँ एक विशेष कुक-ऑफ ‘गेट सेट कुक’ में आमने-सामने हुईं, जिसमें खाना पकाने के अपने अनूठे दृष्टिकोण और कैरीसिल के उपकरणों की निर्बाध कार्यक्षमता का प्रदर्शन किया गया।

कैरीसिल लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, चिराग पारेख ने कहा, ”हम असाधारण बॉलीवुड वाइव्स के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं, जिनकी डिजाइन और शैली के प्रति जुनून ऐसे उत्पाद बनाने के प्रति हमारे समर्पण को दर्शाता है जो न केवल कार्यात्मक उत्कृष्ट कृतियां हैं बल्कि डिजाइन स्टेटमेंट भी हैं। हमारा मानना है कि उनकी व्यक्तिगत शैली और अद्वितीय दृष्टिकोण इस सहयोग में एक नया और अभिनव दृष्टिकोण लाते हैं। साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य गृहस्वामियों और डिजाइनरों को अपनी रसोई को सुंदरता और दक्षता दोनों के स्थानों में बदलने के लिए प्रेरित करना है।”

बॉलीवुड वाइव्स ने एक संयुक्त उद्धरण में कहा, “हम कैरीसिल के साथ इस सहयोग का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं। यह सहयोग ब्रांड की असाधारण कार्यक्षमता और सुंदरता को उजागर करते हुए, हमारी व्यक्तिगत शैलियों का एक मजेदार और आकर्षक प्रदर्शन होने का वादा करता है। हम इस अभियान के रोमांचक परिणाम देखने के लिए हर किसी का इंतजार नहीं कर सकते और आशा करते हैं कि यह साझेदारी बहुत आगे तक चलेगी!”

सहयोग, जो इन प्रसिद्ध हस्तियों के विशिष्ट स्वाद और विलक्षणताओं के साथ कैरीसिल की त्रुटिहीन शिल्प कौशल का सामंजस्य स्थापित करता है, ने पुरस्कार विजेता प्रसिद्ध शेफ, वरुण इनामदार के साथ रसोई विलासिता में नए मानक स्थापित करते हुए नए संग्रह का अनावरण किया। कार्यक्रम की शुरुआत इनामदार के मास्टरक्लास से हुई, जहां उन्होंने स्वादिष्ट पुलाव और मिठाई बनाई, जिसके बाद चार महिलाओं के बीच खाना बनाया गया।

द चारकोल प्रोजेक्ट की संस्थापक, इंटीरियर डिजाइनर सुज़ैन खान, जिन्होंने कैरीसिल के ग्रेनाइट सिंक के क्रिस्टल कलेक्शन को डिजाइन किया था, ब्रांड के मंत्रमुग्ध कर देने वाले नवाचारों को प्रदर्शित करने के लिए ACETECH में भी मौजूद थीं। प्रदर्शनी में प्रदर्शित उत्पादों में नए नोवा सीरीज नल और पूरी तरह से लोड किए गए वाल्ट्ज वर्कस्टेशन सिंक शामिल थे। कैरीसिल के रोमांचक आयोजनों को पूरा करने के लिए, आभूषण डिजाइनर फराह खान के साथ नवीनतम विशेष सहयोग का भी अनावरण किया गया, जिसमें रसोई सिंक सहायक उपकरण की एक सुंदर श्रृंखला प्रदर्शित की गई।

कैरीसिल के बारे में: कैरीसिल लिमिटेड एशिया में नंबर 1 क्वार्ट्ज सिंक निर्माता और दुनिया में क्वार्ट्ज सिंक का चौथा सबसे बड़ा आपूर्तिकर्ता है। 1987 में स्वर्गीय श्री अश्विन एम. पारेख द्वारा स्थापित और 1993 से श्री चिराग ए. पारेख द्वारा नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया गया, कैरीसिल एक व्यापक पोर्टफोलियो के साथ एक लोकप्रिय वैश्विक लाइफस्टाइल ब्रांड के रूप में विकसित हुआ है जो ग्राहकों के रसोई अनुभव को बढ़ाता है। संपूर्ण रसोई रेंज की पेशकश करते हुए, कैरीसिल क्वार्ट्ज और स्टेनलेस स्टील सिंक, नल, खाद्य अपशिष्ट डिस्पोजर इकाइयों का उत्पादन करता है; और हॉब्स, कुकटॉप्स, ओवन, वाइन चिलर और डिशवॉशर जैसे उपकरण। आप उत्तर और दक्षिण अमेरिका, यूके, कनाडा, चीन, जर्मनी, फ्रांस, सुदूर पूर्व और खाड़ी राज्यों सहित दुनिया भर में खुदरा भागीदारों के हमारे स्थापित और लगातार बढ़ते नेटवर्क के माध्यम से 6 महाद्वीपों और 58 से अधिक देशों में कैरीसिल उत्पाद पा सकते हैं। अधिक जानकारी www.carysil.com पर प्राप्त करें

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *