मनोरंजन

अभिनेता और फिल्म-निर्माता पृथ्वीराज सुकुमारन केरल में करेंगे ‘सालार: पार्ट 1 – सीजफायर’ डिस्ट्रीब्यूट

Share now

Puja Samantha, Mumbai

पैन-इंडिया स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन के फैंस उनकी बहुप्रतीक्षित अगली फिल्म ‘सालार: पार्ट 1 – सीजफायर’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर, दूरदर्शी फिल्म निर्माता प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक मनोरंजक कहानी, शक्तिशाली प्रदर्शन और जीवन से बड़े दृश्यों की पेशकश करते हुए एक सिनेमाई तमाशा होने का वादा करती है। श्रुति हासन, जगपति बाबू, टीनू आनंद, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी और रामचंद्र राजू के साथ मुख्य भूमिका में प्रभास की इस महान कृति का निर्माण विजय किरागांदुर द्वारा किया गया है। अतीत की कुछ सबसे बड़ी फिल्मों जैसे ‘केजीएफ 2′, ’83’ ‘कांतारा’ और अन्य के डिस्ट्रीब्यूट के लिए जाने वाले पृथ्वीराज सुकुमारन, जो फिल्म में अभिनय भी कर रहे हैं, इसे भी डिस्ट्रीब्यूट करने के लिए तैयार हैं।

जबकि फिल्म से उम्मीदें अब तक के हाइएस्ट लेवल पर हैं, प्रोजेक्ट्स के बारे में एक और महत्वपूर्ण अपडेट सामने आया है, जो निश्चित रूप से सिनेप्रेमियों को उत्साहित कर देगा। वर्धराज मन्नार की भूमिका निभाते हुए, पृथ्वीराज सुकुमारन ने अब अपनी पत्नी सुप्रिया मेनन, जो प्रोडक्शन हाउस की सह-मालिक हैं, के साथ अपने प्रोडक्शन पृथ्वीराज प्रोडक्शन के तहत केरल में बहुप्रतीक्षित फिल्म को वितरित करने के लिए भी कदम रखा है।

‘सालार: पार्ट 1 – सीजफायर’ के साथ, पृथ्वीराज सुकुमारन का लक्ष्य केरल के सिनेमाई लैंडस्केप को समृद्ध करना है, जिससे इस क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ भारतीय सिनेमा लाने के लिए उनका समर्पण मजबूत हो सके। अतीत में, अभिनेता-फिल्म निर्माता ने 83′ के साथ-साथ ‘केजीएफ 2’ और ‘कांतारा’ सहित होम्बले फिल्म्स की अन्य परियोजनाओं का भी वितरण किया है, जो सभी बड़ी हिट साबित हुईं।

होम्बले फिल्म्स द्वारा समर्थित, ‘सलार: पार्ट 1 – सीजफायर’ 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *