मनोरंजन

हरमन बावेजा का दोहरा जश्न: ‘स्कूप’ की सफलता के मद्देनजर दिवाली की रोशनी और जन्मदिन की खुशी

Share now

Puja Samantha, Mumbai

लेखक, निर्माता और अभिनेता, हरमन बावेजा आज रोशनी के त्योहार और अपने जन्मदिन के अवसर पर दोहरे जश्न का आनंद ले रहे हैं। साल 2023 हरमन के लिए किसी शानदार साल से कम नहीं साबित हुआ है, जिसे सिल्वर स्क्रीन पर विजयी वापसी और हंसल मेहता की ‘स्कूप’ के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उल्लेखनीय शुरुआत से उजागर किया गया है।

पारिवारिक मूल्यों के प्रति समर्पण के लिए जाने जाने वाले हरमन बावेजा अपना जन्मदिन और दिवाली करीबी दोस्तों और परिवार के बीच मनाने के लिए तैयार हैं, और अपने प्रियजनों के साथ इन विशेष क्षणों को संजोने की अपनी परंपरा को जारी रखते हैं।

“स्कूप” में उनकी वापसी को व्यापक प्रशंसा मिली, आलोचकों और प्रशंसकों से समान रूप से प्यार और तालियाँ मिलीं। ग्रे शेड्स वाले किरदार को अपनाते हुए, हरमन ने अपनी बहुमुखी अभिनय क्षमता का प्रदर्शन किया, जिससे दर्शक अपने प्रदर्शन से आश्चर्यचकित रह गए।

इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, हरमन ने कहा, “यह अविश्वसनीय रूप से विशेष वर्ष रहा है। ‘स्कूप’ के साथ, मुझे बहुत प्यार मिला है, और मैं हमारे प्रोडक्शन ‘मिसेज’ के लिए और अधिक प्यार पाने की उम्मीद कर रहा हूं।” दिवाली हमेशा मेरे लिए एक विशेष समय रहा है, और इस साल, इसे अपने जन्मदिन के साथ मनाने से यह और भी यादगार बन गया है। मैं अपने प्रियजनों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने के लिए उत्सुक हूं।”

बावेजा स्टूडियोज़ के प्रमुख के रूप में, हरमन जहाज को रोमांचक उद्यमों की ओर ले जा रहे हैं। उनकी आगामी प्रोजेक्ट्स में कार्तिक आर्यन अभिनीत “कैप्टन इंडिया”, सान्या मल्होत्रा अभिनीत “मिसेज” और कई अन्य रोमांचक प्रोजेक्ट शामिल हैं जिनकी घोषणा होनी बाकी है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *