मनोरंजन

देश के कोने-कोने के दर्शकों को सिनेमाघरों में खुशी से नाचते देखना अद्भुत है : कैटरीना कैफ

Share now

Puja Samantha , Mumbai

वह सिल्वर स्क्रीन पर अब तक की सबसे बड़ी सुपरस्टारों में से एक हैं और कैटरीना कैफ टाइगर 3 की रिकॉर्ड तोड़ शुरुआत से रोमांचित हैं, जो कि प्रसिद्ध YRF स्पाई यूनिवर्स की नवीनतम फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर केवल ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं!

Katrina kaif

सप्ताहांत में, टाइगर 3 ने भारत में 148.50 करोड़ की कमाई की और दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ की कमाई की! इसने सलमान खान और कैटरीना कैफ के करियर का सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग वीकेंड दिया और टाइगर फ्रेंचाइजी के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग भी दर्ज की।

कैटरीना कहती हैं, “इस दिवाली देशभर के लोगों के लिए टाइगर 3 जो व्यापक मनोरंजन लेकर आया है, उसे देखना वाकई आनंददायक है। देश के सभी कोनों से दर्शकों को सिनेमाघरों में खुशी से नाचते हुए देखना अद्भुत है! उत्साह, उत्साह और सीटियां बज रही हैं।” दर्शक इस त्योहारी सीजन के दौरान सिनेमाघरों में बिताए गए अविश्वसनीय समय को दर्शाते हैं।”

वह आगे कहती हैं, “मनोरंजन प्रदान करने के लिए समर्पित व्यक्ति के रूप में, यह मेरे लिए बहुत महत्व रखता है। मुझे टाइगर 3 पर बहुत गर्व है और मुझे खुशी है कि इस फ्रेंचाइजी की प्रत्येक फिल्म ने दर्शकों के लिए यादगार यादें बनाई हैं। यह साल हिंदी सिनेमा के लिए अभूतपूर्व रहा है, और मैं रोमांचित हूं कि टाइगर 3 को दर्शक सिनेमाघरों में पसंद कर रहे हैं।”

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 हिंदी, तमिल और तेलुगु में सफलतापूर्वक चल रही है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *