मनोरंजन

बहुत से लोग नहीं जानते लेकिन मैंने अंडर-19 डिस्ट्रिक्ट लेवल क्रिकेट खेला है : आयुष्मान खुराना

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

इस विश्व कप के दौरान सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना की क्रिकेट कमेंट्री कौशल मजेदार रहा है! अभिनेता टूर्नामेंट के दौरान दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों से जुड़ रहे हैं और खेल के बारे में उनकी गहरी जानकारी इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई है।

आयुष्मान ने क्रिकेट के प्रति अपने जुनून के बारे में और खुलासा करते हुए कहा, “मैं सिर्फ क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रशंसक नहीं हूं क्योंकि बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं, लेकिन मैंने वास्तव में अंडर -19 डिस्ट्रिक्ट लेवल क्रिकेट खेला है! यह एक ऐसा खेल है जिससे मैं सचमुच प्यार करता हूं और बहुत जुनून के साथ इसे फॉलो करता हूं। यदि मेरी रुचि मनोरंजनकर्ता बनने की नहीं होती तो मैं इसे एक पेशे के रूप में अपनाने पर गंभीरता से विचार करता।”

वह आगे कहते हैं, “इसलिए, जब भी मुझे मौका मिलता है, मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि मैं भारत को क्रिकेट खेलते देखने के लिए अपना पूरा दिन खाली रखूं! मैं अन्य दिलचस्प मैचों पर भी नजर रखता हूं, जब भारत नहीं खेल रहा हो। मैं चाहता हूं कि यह विश्व कप जितना संभव हो उतना दिलचस्प हो। जब क्रिकेट और टीम इंडिया की बात आती है तो आप निश्चित रूप से मुझे जुनूनी कह सकते हैं।”

आयुष्मान आगे कहते हैं, “इस विश्व कप में, मैं सोशल मीडिया के माध्यम से दुनिया भर के साथी क्रिकेट प्रेमियों से जुड़ना चाहता था ताकि खेल पर चर्चा कर सकूं और क्रिकेट पिच पर एक्शन के बारे बात कर सकूं ! मुझे खुशी है कि लोगों को मेरे ट्वीट आकर्षक और प्रासंगिक लग रहे हैं। दुनिया में क्रिकेट के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और जब खेल चल रहा होता है तो मुझे अपने विचार व्यक्त करने का बहुत अच्छा समय लगता है!”

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *