मनोरंजन

तनीषा मुखर्जी ने ‘माँ प्रकृति’ की रक्षा के लिए एक विशेष पहल की, पर्यावरण के प्रति सुरक्षात्मक होने पर अंतर्दृष्टि साझा की

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

तनीषा मुखर्जी हिंदी मनोरंजन उद्योग में सबसे सुंदर और सबसे प्रशंसित व्यक्तित्वों में से एक हैं। दिवा हमेशा अपने काम के बारे में चयनात्मक रही है और यही कारण है कि, अपने अब तक के पूरे करियर में, उन्होंने हमेशा संख्या से पहले गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित किया है। वह बेहद सुंदर और भव्य है और जीवन की छोटी-छोटी खुशियों का आनंद लेने में विश्वास रखती है। एक ऐसी अभिनेत्री के रूप में अपने दर्शकों और प्रशंसकों को सही तरीके से प्रभावित करनेवाली, तनीषा एक कलाकार के रूप में हमेशा सक्रिय रही हैं। जब भी अपने खेल को आगे बढ़ाने और किसी भी अच्छी चीज़ के लिए सक्रिय पहल करने की आवश्यकता हुई है, तनीषा हमेशा चीजों में सबसे आगे रही हैं। इस बार भी तनीषा ने ‘माँ प्रकृति’ के प्रति सुरक्षात्मक होने की आवश्यकता के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए एक बहुत ही विशेष पहल की।

तनीषा ने एक विशेष सफाई पहल के लिए श्रीनिवास बगरका कॉलेज और एनएसएस यूनिट रिज़वी कॉलेज बांद्रा के युवा और उत्साही छात्रों के साथ अपने एनजीओ पहल ‘स्टैम्प’ के माध्यम से माई ग्रीन सोसाइटी, मैंग्रोव फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया। उन्होंने पर्यावरण में जलवायु परिवर्तन के खतरे के बारे में बात की और यह भी बताया कि कैसे युवा मामले की गंभीरता को समझ रहे हैं और इसे रोकने के लिए कार्रवाई करने को तैयार हैं। उन्होंने हम सभी को अपनी सफाई पहल की एक झलक दिखाई और इसे देखकर, नेटिज़न्स निश्चित रूप से इस तरह से प्रेरित हुए हैं जैसे पहले कभी नहीं हुआ। आपको बात दे की, तनीषा मुंबई के बांद्रा इलाके में कार्टर रोड समुद्र तट पर मैंग्रोव के लिए नियमित सफाई अभियान का हिस्सा रही हैं।

इस तरह की एक विशेष पहल की ध्वजवाहक होने और छात्र समुदाय के साथ खुद सड़कों पर उतरकर जागरूकता फैलाने के लिए तनीषा को बधाई। इस पर अधिक महत्वपूर्ण अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *