मनोरंजन

निक जूनियर का शो ‘माशा एंड द बियर लाइव’, वायकॉम18 का एक नाट्य रूपांतरण, भारत में लाइव डेब्यू

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

अनुभवात्मक और गहन मनोरंजन अनुभवों में अग्रणी, Viacom18 LIVE, निक जूनियर पर प्रसिद्ध एनिमेटेड श्रृंखला, ‘माशा एंड द बियर’ के लाइव नाट्य रूपांतरण के साथ बच्चों और परिवारों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस साल की शुरुआत में आए ‘पेप्पा पिग’ म्यूजिकल की सफलता के आधार पर, युवा, उत्साही लड़की और भालू के साथ अपनी तरह का अनोखा मनोरंजन अनुभव भारत में पहली बार आएगा। Viacom18 LIVE द्वारा निर्मित और HSBC इंडिया द्वारा प्रस्तुत, यह मनोरंजन तमाशा पूरे देश में एक अविश्वसनीय यात्रा पर जाएगा, जो 23 दिसंबर 2023 को मुंबई में शुरू होगा, इसके बाद बैंगलोर, दिल्ली और हैदराबाद में प्रदर्शन होगा और उसके बाद मार्च में मुंबई में अपने दौरे का समापन होगा 2024 |

संगीत, नृत्य और “ए वेरी डिटेक्टिव स्टोरी” के इर्द-गिर्द एक मजबूत कथा से भरपूर, इसे सभी उम्र के बच्चों के लिए उपयुक्त और आकर्षक बनाने के लिए, यह शो दर्शकों को एक इंटरैक्टिव अनुभव प्रदान करेगा जहां माशा और द बियर को दर्शकों की मदद की आवश्यकता होगी। मिलकर इस रहस्य को सुलझाएं। शो के विभिन्न पात्रों पर आधारित, ‘माशा एंड द बियर लाइव’ एक संगीतमय कहानी है जो माशा, द बियर, प्रोफेसर नॉनबेलिवियस, रोजी, पांडा, स्ली फॉक्स और सिली फॉक्स और अन्य के इर्द-गिर्द घूमेगी, जो माशा के साथ मिलकर समस्या का समाधान करेंगे। उसके घर से गायब सामान का रहस्य! आश्चर्यजनक दृश्यों, आकर्षक कहानी कहने और आनंददायक संगीत के साथ, असाधारण कार्यक्रम बच्चों को माशा और उसके सबसे अच्छे दोस्त, भालू की प्यारी एनिमेटेड दुनिया में ले जाएगा, जिससे हर कोई अपने पसंदीदा पात्रों के साथ इस रहस्य को सुलझाने से संतुष्ट हो जाएगा। वह सब कुछ नहीं हैं!

www.kidsdayout.co पर उपलब्ध टिकटों के साथ, एचएसबीसी कार्ड धारकों के पास रियायती टिकट दरों के साथ-साथ प्रत्येक शो में सर्वोत्तम सीटों पर पहला अधिकार पाने और मिलने-जुलने का अवसर पाने के लिए 72 घंटे की विशेष विंडो होगी।

माशा एंड द बियर ने अपनी मनमोहक कहानी और मनमोहक किरदारों से बच्चों और माता-पिता दोनों को मंत्रमुग्ध करते हुए भारत में काफी लोकप्रियता हासिल की है। निक जूनियर इंडिया पर इसकी व्यापक अपील ने इसे पूरे देश में घर-घर का पसंदीदा बना दिया है। ‘वीएच1 सुपरसोनिक,’ ‘वीएच1 लिफ्ट ऑफ,’ और ‘पेप्पा पिग लाइव म्यूजिकल’ जैसे कार्यक्रमों सहित जीवंत लाइव मनोरंजन प्रदान करने वाले वायाकॉम18 लाइव के महान इतिहास के साथ, माशा एंड द बियर लाइव अविस्मरणीय अनुभव लाने की इस परंपरा को जारी रखने के लिए तैयार है। दर्शक।

भारत में माशा और भालू का जादू लाइव देखने का मौका न चूकें! अपने पसंदीदा एनिमेटेड दोस्तों के साथ हंसी, प्यार और रोमांच की यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *