मनोरंजन

अभिनेत्री वाणी कपूर को मिले 6 नए ब्रांड

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

ग्लैमरस बॉलीवुड स्टार वाणी कपूर का शानदार व्यक्तित्व उन्हें ब्रांडों के बीच पसंदीदा बनाता है क्योंकि उन्होंने अपने पोर्टफोलियो को 13 ब्रांडों तक ले जाने के लिए अपनी झोली में 6 नयी डील जोड़ी हैं!

वाणी वर्तमान में पारुल यूनिवर्सिटी, स्ट्रीक्स हेयर कलर, लोटस हर्बल्स [मेक-अप], फिंगर्स ऑडियो, आयगो फुटवियर, ट्रू फैन, फिक्सडर्मा [स्किनकेयर], ड्रूल्स [पालतू जानवरों की देखभाल], हाइक क्वार्ट्ज, हब्लोट घड़ियाँ, आईक्रिश हेयर केयर, एलिसा कंबल और कम्फर्टर्स, क्रूज़ एसी आदि कुछ ब्रांड का चेहरा हैं।

Vani kapoor

एक ब्रांड इक्विटी विश्लेषक का कहना है, “वाणी ने अपने डेब्यू के बाद से शानदार अभिनय प्रदर्शन किया है और उनके लिए कई पुरस्कार जीते हैं, वह अपने कई समकालीनों की तरह अतिरंजित नहीं हैं, उनके पास वाईआरएफ जैसे बड़े बैनर के साथ मंडला मर्डर्स जैसी कई परियोजनाओं की एक मजबूत लाइनअप है और दिनेश विजान की सर्वगुण संपन्न जिसमें वह मुख्य भूमिका में हैं।”

विश्लेषक का कहना है, “अपने विश्वसनीय काम के साथ-साथ वाणी बेहद स्टाइलिश और फैशनेबल भी हैं और बेहद खूबसूरत हैं। संक्षेप में, वाणी बेहद महत्वाकांक्षी है और यही बात उसके लिए काम कर रही है। ये सब मिलकर उसे उन ब्रांडों के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाते हैं जो अपने लिए बेहद शानदार संदेश भेजना चाहते हैं।”

इस वर्ष, वाणी ने 6 बड़ी डील्स पर हस्ताक्षर किए हैं जिनमें हब्लोट (घड़ियाँ), एलिसा ब्लैंकेट्स, हाइक क्वार्ट्ज [ग्रेनाइट्स/मार्बल], आईक्रिश वेलनेस [हेयरकेयर], आयगो फुटवियर [सैफ अली खान के साथ] और क्रूज़ एसी शामिल हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *