मनोरंजन

सनी लियोनी और ओरी ने नंदिता महतानी के ग्लैमरस पोस्ट-शो बैश में सुर्खियां बटोरीं

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

हाल ही में पोस्ट इवेंट सलेब्रेशन में, सनी लियोनी और ओरी ने सुर्खियाँ बटोरीं और मशहूर फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी द्वारा होस्ट किये एक बैश में ग्लैमर और जश्न का माहौल दिखाई पड़ा। स्टार्स से सजे इस इवेंट में दोनों की डायनामिक एनर्जी ने रात को और भी ज़्यादा बेहतर और यादगार बना दिया।

ऑनलाइन चर्चा तब बढ़ गई जब सनी लियोनी ने उनकी मुलाकात की कुछ तस्वीरें साझा कीं। शानदार आउटफिट में सजी-धजी सनी लियोनी और ओरी की जोड़ी ने बेहतरीन उपस्थिति दर्ज कराई, जिससे मौजूदा लोगों और फैंस के बीच बातचीत शुरू हो गई। नंदिता महतानी की आफ्टर-पार्टी एक ग्लैमरस इवेंट में बदल गई, जिसमें सनी लियोनी और ओरी जैसे स्टार्स शामिल थे, जिसने स्टाइल और सेलिब्रेशन से भरी रात के लिए मंच तैयार किया। डिजाइनर के आउटफिट्स को प्रदर्शित करने के अलावा, इस आफ्टर-पार्टी में एक्ट्रेस सागरिका घाटगे, एक्टर अर्सलान घोनी और इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान जैसी मशहूर हस्तियां भी नजर आईं।

Sunny leone
Sunny leone

सनी लियोनी आगामी शो ‘ग्लैम फेम’ में जज की भूमिका निभाने के लिए तैयारी कर रही हैं और अनुराग कश्यप की ‘कैनेडी’ में राहुल भट्ट के साथ अपने कोलैबोरेशन के लिए उत्साह जाहिर करती हैं। फैंस फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ के साथ तमिल सिनेमा में उनके प्रवेश का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जहां वह जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन के साथ काम करती हैं। वह ‘स्पिल्ट्सविला सीजन 5’ की एंकरिंग भी करती नजर आएंगी। इसके अलावा, उनके कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं, जिनका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *