पंजाब

थाने में बंद एएसआई ने किया खुदकुशी का प्रयास

Share now

एजेंसी, बठिंडा
बठिंडा जिले के गांव बाठ में विधवा महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार CIA-1 के ASI ने बुधवार देर रात को थाने में खुदकुशी करने की कोशिश की। ASI ने किसी तीखी चीज से गर्दन और हाथ पर हमला करके खुद को मारने का प्रयास किया। घायल अवस्था में उसे नथाना पुलिस ने तुरंत सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया।
आपको बता दें कि आरोपी ASI गुरविंदर सिंह विधवा महिला से संबंध बनाना चाहता था, लेकिन जब वह नहीं मानी तो आरोपी ने पीड़ित महिला को ब्लैकमेल करने के लिए पहले उसके 20 साल के बेटे पर नशा तस्करी का झूठा केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया और बाद में उसे छोड़ने की एवज में महिला से 2 लाख रुपए की मांग की। एक लाख रुपए लेने के बावजूद उसने बेटे को नहीं छोड़ा और महिला से जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। इसके बाद उसने महिला से एक बार जबरदस्ती दुष्कर्म भी किया।
इससे परेशान महिला ने पूरे मामले की जानकारी पंचायत को देते हुए मदद की गुहार लगाई, जिसके बाद गांव वालों ने ट्रैप लगाकर आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया। पुलिसवाले की निर्वस्त्र हालत में वीडियो भी बनाई। इसके बाद गांववालों ने जानकारी एसएसपी बठिंडा को देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की। कार्रवाई न करने पर आत्मदाह की धमकी दी।

पीड़ित महिला का मेडिकल करवाने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी भूपिंदरजीत सिंह विर्क ने बताया कि आरोपी को बर्खास्त कर दिया गया है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *