देश पंजाब

वर्षों से नहीं बनी थी सड़क, रोनी ने शुरू कराया कारखा में सड़क निर्माण

Share now

सुशील तिवारी, जालंधर
10 सालों से अकाली-भाजपा गठबंधन के पार्षद जो काम नहीं कर सके वह काम आजाद पार्षद बने दविंदर सिंह रोनी ने चंद दिनों में ही कर दिखाया। वार्ड नंबर 66 से पार्षद रोनी ने आज अपने वार्ड के करखा में सड़क निर्माण कार्य शुरू कराया।
बता दें कि पिछले 10 साल यहां से पार्षद गोपालदास पेठे वाले थे। इसके बावजूद यह इलाका अब भी पीने के पानी की समस्या और सीवरेज समस्या से जूझ रहा है। रोनी ने बताया कि यहां सड़क की हालत बहुत ही जर्जर हो चुकी थी जिसे बनवाना अति आवश्यक था। इसलिए उन्होंने पार्षद बनते ही इस सड़क निर्माण कार्य को प्राथमिकता के आधार पर शुरू करवाने के लिए प्रयास किया। रोनी के प्रयासों से आज यहां सड़क निर्माण कार्य शुरू हो गया है।
रोनी ने कहा कि उन्होंने नगर निगम चुनाव के दौरान जनता से जो वादे किए थे उन सभी वादों को पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि वह सत्ता सुख भोगने के लिए नहीं बल्कि जनता की सेवा के लिए पार्षद बने हैं। रोनी ने बताया कि इलाके में पिछले काफी समय से पीने के पानी की गंभीर समस्या है। इसके समाधान के लिए पूर्व पार्षद की ओर से कोई भी प्रयास नहीं किए गए। जिसके कारण आज भी जनता इस समस्या से जूझने को मजबूर है। उन्होंने कहा कि सीवरेज जाम भी इलाके की एक गंभीर समस्या है। इसके निदान के लिए भी पूर्व भाजपा पार्षद की ओर से कोई प्रयास नहीं किया गया। यही वजह है कि आज भी यह समस्या बरकरार है। उन्होंने कहा कि सड़क के बाद उनका पहला काम पीने के पानी का संकट दूर करवाना और जनता को शुद्ध पानी उपलब्ध करवाना होगा। साथ ही उन्होंने बरसात से पहले सीवरेज जाम की समस्या का भी समाधान करने की बात कही है। धोनी ने कहा कि जनता को किसी भी प्रकार की समस्या वह नहीं आने देंगे। उन्होंने जनता से अपील की है कि ऐसी कोई भी समस्या या परेशानी होने पर वह सीधे उनसे संपर्क करें उसका समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। मंगलवार को सड़क निर्माण के उद्घाटन के दौरान रोनी के साथ शैली, जैस्मिन, अर्शी, मिंटू, करन अरोड़ा, गुरप्रीत सिंह हैप्पी, सुरेंद्र सिंह बंटी, सत्येंद्र कौर और अजीत कौर समेत बड़ी संख्या में अन्य लोग भी मौजूद थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *