पंजाब

उन्नाव और कठुआ गैंगरेप के विरोध में युवा राष्ट्र निर्माण वाहिनी ने निकाला रोष मार्च

Share now

जालंधर। युवा राष्ट्र निर्माण वाहिनी के अध्यक्ष सुशील तिवारी के नेतृत्व में संगठन के सदस्यों ने उन्नाव और कठुआ गैंगरेप कांड के विरोध में कैंडल मार्च निकाला। तिवारी ने कहा कि देशभर में बच्चियों और महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार की घटनाएं काफी निंदनीय है। ऐसी करतूतों को अंजाम देने वाले लोगों को फांसी की सजा होनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि देशभर में दिन-ब-दिन महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों में बढ़ोतरी होती जा रही है कानून व्यवस्था पूरी तरह से लचर हो गई है। इस दिशा में केंद्र सरकार के साथ ही प्रदेश सरकारों को भी उचित कदम उठाने की आवश्यकता है। सरकार बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का नारा तो दे रही है लेकिन बेटियां सुरक्षित नहीं रही। इसलिए बेटियों की सुरक्षा की दिशा में प्रयास करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि सरकारों को अब बेटियों की सुरक्षा की दिशा में ठोस कदम उठाने चाहिए सिर्फ राजनीतिक रोटियां सेकने से ही काम नहीं चलेगा।
कैंडल मार्च में सुशील तिवारी के साथ युवा राष्ट्र निर्माण वाहिनी के सदस्य गौरव, अभि, जॉन्टी पासवान, शिवम, राहुल, विकास, नितिन, शंकु भट्टी, गौरव ढिल्लो, सागर चौधरी, आदेश सिंह, भारत, इंद्रजीत सिंह, अरुण और बबलू समेत बड़ी संख्या में अन्य लोग भी उपस्थित थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *