उत्तराखंड

शारदा नदी में डूबने से आठवीं के छात्र की मौत

Share now

राजेंद्र भंडारी, टनकपुर 

शारदा नदी में नहाते समय डूबने से एक 14 साल के बच्चे की मौत हो गई. घटना आज लगभग सुबह गयारह बजे चंद फार्म बिचई निवासी राहुल शर्मा पुत्र नरेंद्र शर्मा अपने एक दोस्त के साथ नदी में नहाने गया था काले झाले से आगे.  पानी की गहराई का ज्ञान न होने के कारण वह डूब गया घटना स्थल पर पानी की गहराई सत्रह से बीस फिट तक है.

दोस्त के सूचना देने पर गांव के तैराक, खनन में कार्य कर रहे मजदूर फिर पुलिस के तैराकों के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. लगभग तीन घंटे की मेहनत के बाद राहुल को पानी से निकाला गया जो कि उस समय जीवित महसूस हो रहा था. आनन फानन में पुलिस उसको अपने वाहन से अस्पताल लायी. जहाँ डॉक्टर ने उसे म्रत घोषित किया. राहुल सेलानीघोट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में क्लास 8 का छात्र था. उसके पिता दिल्ली में नोकरी करते हैं और बड़ा भाई विदेश में नौकरी करता है.

उससे छोटी बहन घर पर है और यह सबसे छोटा था. वहीं, उसकी माँ गीता देवी का रो रो कर बुरा हाल है. अस्पताल में वह कई बार बेहोश हो गई. वहीं मृतक के ताउ ने पोस्टमार्टम न करवाने की बात कही. घटना स्थल पर उपजिलाधिकारी अनिल कुमार चन्याल, कोतवाल अरुण कुमार ,प्रधान किरण देवी और जल पुलिस और स्थानीय लोग डटे रहे और सर्च ऑपरेशन में भी सहयोग किया.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *