हरियाणा

दलित महिला के साथ पड़ोसी ने किया रेप का प्रयास

Share now

सोहना, संजय राघव

गांव सिलानी में रहने वाली एक दलित महिला के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने चाकू की नोक पर रेप का प्रयास किया lमहिला ने बताया कि उस समय वह घर पर अकेली थी उसका पति काम से बाहर गया हुआ था महिला ने आरोप लगाया कि कुछ समय पहले आरोपी से उसने 6 हजार रुपए मांगे थे जिसे उसने बाद में देने की कहा व उसके पति के जाने के बाद व उसके घर पर आ धमका उसके साथ जोर जबरदस्ती कीl इस संबंध में सोहना पुलिस ने महिला के बयान पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है lवहीं आरोपी मौके से फरार हो गया lमामला 1 अक्टूबर का है लेकिन महिला ने अब जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति प्लंबर का काम करता है उसके पड़ोस में रहने वाले ब्रह्मजीत के साथ में करीब 1 महीने से फोन पर बात करती थी कुछ काम के लिए उसने ब्रह्मजीत से 6 हजार रुपए मांगे. उसने बाद में पैसे देने के लिए कहा 1 तारीख को जब उसका पति अपने काम से बाहर चला गया, वह घर में अकेली थी, उस समय ब्रह्मजीत ने घर का दरवाजा खटखटाया व घर के अंदर घुस गया l उसने उसके साथ जोर जर्बदस्ती की व उसके कपड़ों को भी अस्त-व्यस्त कर दिया. आरोपी ने चाकू दिखाकर उसे धमकी दी अगर किसी से इस बारे में कहा तो उसे व उसके  बच्चों को जान से मार देगाl
थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 ,511 ,506 के तहत मामला दर्ज कर दिया है. वहीं आरोपी अभी फरार है पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार  कर लिया जाएगा.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *