राजस्थान

भाजपा की नीतियों के कारण हुए आम आदमी के नुकसान की भरपाई नहीं हो सकती : डॉ. बत्तीलाल बैरवा

Share now

नीरज सिसौदिया, सपोटरा 

सपोटरा विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रमेश चंद्र मीणा के पक्ष मेें डाॅ बत्ती लाल बैरवा, सचिव – राजस्थान कांग्रेस प्रदेश कमेटी, भूतपूर्व अध्यक्ष जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ व भूतपूर्व सचिव भारतीय युवा कांग्रेस ने चुनाव प्रचार किया व गांव गांव जाकर कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को समझाया. साथ ही बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर द्वारा दिए गए संवैधानिक अधिकारों से अवगत कराया.उन्होंने कहा कि दलित संवेदना विरोधी प्रदर्शन के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी की नीतियों के कारण हुए आम आदमी के नुकसान की भरपाई नहीं हो सकती है। भारतीय बाजारवाद को संपूर्ण रूप से देश के पूंजीवादी व्यवस्था के हाथों में दे दिया गया है। सरकारी नौकरियों में बहुआयामी ढंग से इतनी कटौती कर दी गई है कि छात्र समुदाय नौकरियों के लिए तरस गये हैं। महंगाई का बोझ देश की जनता उठा नहीं पा रही है।
दिन प्रति दिन देश का युवा वर्ग, किसान व मजदूर संकटग्रस्त हो रहा है। सामाजिक विकास की अवधारणा शिथिल हो गई है और मानवीय मूल्यों के प्रति केन्द्र सरकार ने विराम लगा दिया है। इन सभी मूलभूत सुविधाओं के लिए कांग्रेस पार्टी ही विकल्प है।

https://youtu.be/v27eL8d1-nI

सपोटरा विधानसभा चुनाव में मतदाता ने विश्वास दिलाया है कि इस बार वह भविष्य की बागडोर कांग्रेस पार्टी के हाथों में देंगे।
उन्होंने खिरकडा, भरतोण, मौरी की झोपड़ी, रेती की झोपड़ी, बैरूडां, मसावता, खावदा, सपोटरा, वलूआ पुरा, इनायति, ढाबडा, डिकोली, खूबपुरा आदि का दौरा किया.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *