पंजाब

अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर प्रदेश भर में कार्यक्रम आयोजित करेगा भाजपा युवा मोर्चा

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर

भारतीय जनता पार्टी पंजाब की तरफ से लोकसभा चुनावों की तैयारी जमीनी स्तर पर शुरू हो गयी है जिसके लिए भाजपा युवा मोर्चा के माध्यम से भाजपा कार्यक्रम आयोजित करवाकर युवाओं एवं भाजपा कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनावों के लिए सक्रिय करने में जुट गयी है.

पंजाब युवा भाजपा प्रधान सन्नी शर्मा ने बताया कि युवा मोर्चा अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस पर पंजाब के हर ज़िले में कार्यक्रम करेगा। जिसके लिए युवा भाजपा पंजाब के उप-प्रधान महामंत्री,सचिव एवं इंचार्ज जिनको ज़िला प्रभारी नियुक्त किया गया है वो सब अपने अपने ज़िला स्तर पर जाकर बैठकें कर अटल जी के जन्मदिवस पर कार्यक्रम एवं 3 दिसंबर को गुरदासपुर मे होने वाली मोदी की रैली को सफल व ऐतिहासिक बनाने के लिए अपने-अपने कार्य मे जुट गए हैं। सन्नी ने बताया
नरेंद्र मोदी 3 जनवरी को गुरदासपुर में कांग्रेस के झूठे वादों की पोल खोलेंगे क्योंकि सत्ता प्राप्त करने के लिए कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों से पहले पंजाब की जनता के साथ बहुत बड़े-बड़े झूठे वादे किए थे उन वादों से कोई वादा कांग्रेस ने पूरा नही किया है उल्टा पंजाब को नशा मुक्त करने की बजाए कांग्रेस सरकार मे विदेशी तस्कर पंजाब के जिले मे सक्रिय हुए है।सन्नी ने अंत मे कहा कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ पंजाब युवा मोर्चा हर गली मोहल्ले मे जाकर जनता को जागरूक करेगी।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *