देश

सच निकली ज्योतिषाचार्य नरेश नाथ की भविष्यवाणी, अमेठी से हार गए राहुल गांधी, बीजेपी को मिला बहुमत

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली
ज्योतिषाचार्य नरेश नाथ की भविष्यवाणी एक बार फिर पूरी तरह सटीक और सही साबित हुई है. जी हां, अंतिम चरण के मतदान के दिन एग्जिट पोल से लगभग दोघंटे पहले नरेश नाथ ने ज्योतिष गणना के आधार पर यह भविष्यवाणी की थी कि केंद्र में एक बार फिर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और भाजपानीत गठबंधन फिर से बहुमत हासिल कर सरकार बनाएगा. साथ ही उन्होंने जो सबसे हैरान करने वाली भविष्यवाणी की थी वह राहुल गांधी को लेकर थी. उन्होंने ज्योतिष गणना के आधार पर भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि राहुल गांधी अपना गढ़ अमेठी भी नहीं जीत पाएंगे और स्म्रति ईरानी उन्हें यहां से शिकस्त देंगी. नरेश नाथ की यह भविष्यवाणी सही साबित हुई और राहुल गांधी अमेठी से हजारों वोटों से हार गये. राहुल ने खुुद एक प्रेस कांफ़्रेंस मेें हार स्वीकार करते हुए कहा कि ईरानी अब अमेठी का ख्याल रखें. राहुल सुबह से ही पीछेचल रहेेथे.

फिर बनेगी मोदी सरकार, राहुल गांधी अमेठी भी नहीं जीत रहे, पढ़ें नरेश नाथ की भविष्यवाणी – India Time 24 https://indiatime24.com/2019/05/19/modi-will-be-back/#.XOFV0YmwtEo.whatsapp

नरेश नाथ की भविष्यवाणी को इंडिया टाइम 24 ने उस वक्त प्रमुखता से प्रकाशित किया था. साथ ही इसका वीडियो आप हमारे वेब यूट्यूब चैनल Indiatime24 पर भी देख सकते हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *