पंजाब

तलवाड़ा कौंसिल चुनाव : लाखों रुपये में बेची जा रहीं भाजपा की टिकटें, श्वेत मलिक पर उठ रहे सवाल

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर
देशभर में लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिली प्रचंड जीत के बाद पंजाब भाजपा टिकटों का कारोबार शुरू हो गया है. तलवाड़ा नगर कौंसिल चुनाव की टिकटों की खरीद बिक्री का खेल जोर शोर से शुरू हो गया है. इस खेल में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक, पूर्व विधायक बीबी शाही उनके पुत्र सन्नी शाही और युवा मोर्चा के एक नेता का नाम सामने आ रहा है. सूत्र इसकी पुष्टि करते हैं. बताया जाता है कि वार्ड नंबर दो, छह और सात सहित विभिन्न वार्डों में टिकट बंटवारे में पैसे का खेल जमकर चला है. वार्ड दो में सुनील ठाकर को टिकट दी गई है. सुनील भारतीय जनता युवा कांग्रेस के जिला उप प्रधान मनोज कुमार रिंकू का रिश्तेदार है.

विगत विधानसभा चुनाव में ठाकर ने कांग्रेस प्रत्याशी की मदद की थी जिसके चलते भाजपा को हार का सामना करना पड़ा. अब पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर टिकट की खरीद बिक्री का खेल किया जा रहा है.

इससे पार्टी कार्यकर्ताओं में रोष बढ़ता जा रहा है. इनमें से कुछ दावेदार आजाद खड़े होने की तैयारी कर रहे हैं. ऐसे में इन कौंसिल चुनाव में भाजपा की हार लगभग तय मानी जा रही है. अगर भाजपा हारती है तो इसकी जिम्मेदारी प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक, बीबी शाही और उनके पुत्र सन्नी शाही की होगी. इस संबंध में जब श्वेत मलिक और बीबी शाही से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन नहीं उठाया. अगर वह चाहें तो मोबाइल नंबर 7528022520 पर संपर्क कर सकते हैं. हम उनका पक्ष भी प्रमुखता से प्रकाशित करेंगे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *