पंजाब

इनकी दुआ से अपने ही विकास में लगे हैं विकास दुआ? धड़ल्ले से बनवा रहे अवैध बिल्डिंगें और अवैध कॉलोनियां

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर
हेड ड्राफ्ट्समैन से एटीपी का चार्ज संभालने वाले विकास दुआ इन दिनों अपने ही विकास में लगे हुए हैं. उनके इलाके में खुलेआम अवैध कॉलोनियां और अवैध दुकानें तैयार की जा रही हैं लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही. पहले विकास दुआ के पास बस स्टैंड के आसपास का एरिया, मॉडल टाउन का इलाका और अन्य कई महत्व पूर्ण सेक्टर थे. इन इलाकों में विकास दुआ की दुआ से कई अवैध बिल्डिंगें तैयार की गईं. मीठापुर रोड पर पंजाब पैलेस के सामने अवैध कॉलोनी काटकर अवैध दुकानें बनाई जा रही हैं. इसके अलावा कोट सदीक में मेजर सिंह की जिस अवैध कॉलोनी के खिलाफ खुद मंत्री सिद्धू ने कार्रवाई की थी उसके पास ही अब एक और नई अवैध कॉलोनी बना दी गई है.
वहीं, गुलाब देवी रोड पर अवैध दुकानें, मॉडल टाउन में मोहिंदर सिंह केपी की कोठी के पास अवैध बिल्डिंग समेत कई अवैध बिल्डिंगों का निर्माण भी विकास दुआ की दुआ से ही परवान चढ़ा है.

मीठापुर गांव में काटी गई अवैध कॉलोनी

सूत्र बताते हैं कि विकास दुआ को एटीपी लखबीर सिंह का भी संरक्षण प्राप्त है. इन दोनों अधिकारियों की कथित मिलीभगत से शहर में खुलेआम अवैध बिल्डिंगों का काला कारोबार तेजी से चल रहा है. वहीं, निगम कमिश्नर दीपर्व लाकड़ा आंखों पर पट्टी बांधकर गांधारी की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस संबंध में जब विकास दुआ और लखबीर सिंह से बात करने का प्रयास किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो सका. अगर वो चाहें तो मोबाइल नंबर 7528022520 पर अपना पक्ष दे सकते हैं. हम उसे भी प्रमुखता से प्रकाशित करेंगे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *