लाइफस्टाइल

गर्मियों में ये ड्रेसेज आपको देंगी हॉट लुक

शिवानी मेहरा, जालंधर
लड़कियों के फैशन के लिए गर्मी से बेहतर और कोई मौसम नहीं होता. यही वजह है कि गर्मी के इस मौसम को भुनाने में बाजार भी कोई कसर नहीं छोड़ता. दिन प्रतिदिन गर्मी बढ़ती जा रही है। ऐसे में लड़कों और लड़कियों के लिए गर्मियों के कपड़ों की कई वैरायटीज हर मार्केट में रीजनेबल रेट्स में उपलब्ध है।

ज्यादातर लड़कियों के लिए मार्केट , दुकानों , शोरूम में नई नई ड्रेसेज आई हैं। गर्मियों के सीजन में लड़कियों को हैवी ड्रेस पहनना मुश्किल हो जाता है। जिस कारण उनके लाइटवेट ड्रेसेज की कई वैरायटीज बाजार में उतारी गई हैं जो दिखने में तो हैवी लगती हैं पर पहनने में बेहद हल्की और आरामदायक हैं।

यह बात तो गर्मी में पहनने वाली पार्टी ड्रेस की हुई इसके अलावा डेली यूज के गर्मियों के कपड़े भी मार्केट में मौजूद हैं जो सस्ते होने के साथ-साथ आरामदायक भी होते हैं। इनकी कीमत जालंधर के बाजारों में काफी कम है. इनमें टॉप 200 रुपये से शुरू हो जाते हैं जबकि
शॉर्ट्स एंड जींस 300 से शुरू हैं.
सिंपल सूट और कॉटन की साड़ियां भी आपकाे सस्ते रेट में मिल जाएंगी। इस तरह आप यह कपड़े सस्ते रेट में जालंधर के रैनक बाजार, अटारी बाजार, शेखां बाजार, नया बाजार और अन्य मार्केट में खरीद सकते हैं। यदि महंगी ड्रेस या पार्टी वियर ड्रेसेज की बात करें तो जालंधर के किसी भी शोरूम से या शॉपिंग मॉल में से भी खरीदी जा सकती हैं। जो देखने में तो हैवी हैं पर पहनने में हल्के।
इसके साथ ही हैवी लुक वाले लाइट दुपट्टे भी इन बाजारों में आसानी से उपलब्ध हैं. गर्मी को देखते हुए कई शोरूम संचालकों ने समर सेल भी लगाई हुई है. जिनमें बेहद कम दामों में कई बेहतर वैराइटीज मौजूद हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *