पंजाब

मेयर और कमिश्नर के हक में उतरीं यूनियनें, काम पर लौटने को ड्राइवर तैयार, मेयर व कमिश्नर पक्की भर्ती पर माने

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर
शहर की बिगड़ी सफाई व्यवस्था को देखते हुए नगर निगम की कर्मचारी यूनियनों ने मेयर जगदीश राज राजा और निगम कमिश्नर दीपर्व लाकड़ा का समर्थन किया है. इस संबंध में आज नगर निगम के मेयर के दफ्तर में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें कमिश्नर व यूनियनों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया.

इसमें नगर निगम ड्राइवर यूनियन की दूसरी जत्थेबंदी जालंधर नगर निगम ड्राइवर यूनियन के प्रधान हरिवंश सिद्धू और चेयरमैन अरुण कल्याण व जनरल सेक्रेटरी शाम लाल गिल ने कहा कि शहर की बिगड़ी सफाई व्यवस्था को मद्देनजर रखते हुए ड्राइवर काम पर जाने को तैयार हैं. अगर निगम अधिकारी साथ दें तो शहर दो दिन में साफ हो सकता है. इस पर कमिश्नर और मेयर ने यूनियनों को साथ देने का भरोसा दिलाया. साथ ही यूनियनों की जायज मांगों को मानने का भी आश्वासन दिया.

राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी संगठन के प्रधान रिम्पी कल्याण, सरपरस्त पवन बाबा जी, अशोक वाल्मीकि, गोपाल खोसला, मुनीष बाबा, विक्की कल्याण ने कर्मचारियों की कमी हेतु बैकलॉग कोटा भरने को कहा. मेयर व कमिश्नर ने पक्की भर्ती का भरोसा दिलाया. बैठक में मुख्य रूप से काला कल्याण, त्रिलोक जी, रोशन लाल, राजू धर, राजू धीना आदि थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *